DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  प्यार में डूबे दिखे अर्पिता और आयुष शर्मा, सलमान खान की बहन का दिखा बोल्ड अंदाज

मनोरंजनप्यार में डूबे दिखे अर्पिता और आयुष शर्मा, सलमान खान की बहन का दिखा बोल्ड अंदाज

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sat, 27 Mar 2021 01:04 PM
प्यार में डूबे दिखे अर्पिता और आयुष शर्मा, सलमान खान की बहन का दिखा बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा(Aayush Sharma) और पत्नी अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में सलमान खान (Salman khan) की बहन का बोल्ड अवतार देखकर फैन्स भी हैरान हैं।

दरअसल आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में अर्पिता और आयुष प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं और एक दूजे की आंखों में देख रहे हैं। इस फोटो में जहां आयुष शर्मा शर्टलेस हैं तो वहीं अर्पिता का भी बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। आयुष ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमेशा मुझे देखते हुए।’इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को देखकर फैन्स भी हैरान हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

एक ओर जहां फैन्स इस फोटो को देख हैरान हैं तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया यूजर्स कपल की खूब तारीफ भी कर रहा है। कोई अर्पिता और आयुष के प्यार को नजर न लगने की बात कर रहा है तो कोई दोनों के स्वैग को पसंद कर रहा हैं। इस फोटो पर करीब 70 हजार लाइक्स आ चुके हैं। 

याद दिला दें कि इससे पहले आयुष ने सिर्फ अर्पिता की भी दो फोटोज शेयर की थीं, उस वक्त भी अर्पिता सुर्खियों में आ गई थीं। आयुष ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- लव। बता दें कि आयुष और अर्पिता अक्सर एक दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

बात आयुष के प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो वो जल्दी ही फिल्म अंतिम में नजर आएंगे। फिल्म में अपने लुक के लिए आयुष ने जिम में खूब मेहनत की है। इस फिल्म में आयुष के साथ सलमान खान भी नजर आएंगे। सलमान खान फिल्म में एक सिख पुलिस अधिकारी के रूप में दिखेंगे, जो कि अपने क्षेत्राधिकार में गैंगवॉर और भू-माफिया को समाप्त करने के मिशन पर है इसका एक टीजर भी सोशल मीडिया पर कुछ वक्त पहले वायरल हुआ था।

गौरतलब है कि हाल ही में आयुष शर्मा ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए लुक टेस्ट दिया था। वहीं बात सलमान खान की फिल्मों की करें तो उनके खाते में कभी ईद कभी दिवाली के अलावा राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई, किक 2 और टाइगर 3 शामिल हैं।

संबंधित खबरें