Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़salman khan sing song thupten tsering indian idol

सलमान ने इंडियन आइडल थूपेन सेरिंग के साथ गाया गाना, देखें दिलचस्प VIDEO

बॉलीवुड में कम ही ऐसे लोग हैं जिन्हें सलमान के जैसे अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करना आता है। अभी पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सलमान कुछ ज्यादा ही सक्रिय हैं और अपने फैन्स को अपनी निजी जिंदगी और...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Sat, 13 July 2019 12:06 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में कम ही ऐसे लोग हैं जिन्हें सलमान के जैसे अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करना आता है। अभी पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सलमान कुछ ज्यादा ही सक्रिय हैं और अपने फैन्स को अपनी निजी जिंदगी और फिटनेस रूटीन की झलकियां दिखाते रहते हैं।

फिलहाल सलमान का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, उसमें वह 'इंडियन आइडल' फेम थूपेन सेरिंग संग 1970 में आई फिल्म 'प्रेम पुजारी' के गाने 'फूलों के रंग से' को गाते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में सलमान थूपेन के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं। थूपेन इसमें कह रहे हैं : “मिले न मिले ये तो मुकद्दर की बात है, हम कोशिश भी न करे ये तो गलत बात है। जिंदगी जख्मों से भरी है, वक्त को मरहम बनाना सीख लो। हारना तो है एक दिन मौत से, फिलहाल जिंदगी को जीना सीख लो।”

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

थूपेन द्वारा कहे गए इस पंक्ति को सुनने के बाद 'दबंग' स्टार ने उनकी सराहना करते हुए कहा : “अरे वाह!” 

Read Also : अक्षय की कमाई देख तापसी का डोला मन, मिस्टर खिलाड़ी ने दिया फनी जवाब

इसके बाद ये दोनों किशोर कुमार के मशहूर गीत को गाना शुरू कर देते हैं, यह दिग्गज दिवंगत अभिनेता देव आनंद पर फिल्माए गए कुछ यादगार गीतों में से एक है।थूपेन ने इंस्टाग्राम पर सलमान संग अपनी मुलाकात की तस्वीरें शेयर की है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा : “और वास्तव में ऐसा हुआ।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें