Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़salman khan show das ka dum shifted to the weekend

सुपर flop हुआ सलमान का शो 'दस का दम', मेकर्स ने इस वजह से बदला नाम

9 साल बाद टीवी शो ‘दस का दम’का फैंस को लंबे समय से बेसब्री से इंतजार था । लेकिन इस बार बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान का जादू  नहीं चल पाया है। इस शो की लगातार टीआरपी गिरती नजर आई और...

सुपर flop हुआ सलमान का शो 'दस का दम', मेकर्स ने इस वजह से बदला नाम
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Wed, 18 July 2018 04:58 PM
हमें फॉलो करें

9 साल बाद टीवी शो ‘दस का दम’का फैंस को लंबे समय से बेसब्री से इंतजार था । लेकिन इस बार बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान का जादू  नहीं चल पाया है। इस शो की लगातार टीआरपी गिरती नजर आई और अंत में यह शो एक दम से फ्लॉप हो गया । 

बता दें कि इस शो का  केवल ऑडियंस ही नहीं शो के प्रोड्यूसर भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । सभी को पूरा यकिन था कि ये शो टीवी पर धमाल मचाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब इस परेशानी से बाहर निकलने के लिए शो मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीआरपी लिस्ट में ये शो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया इस लिए मेकर्स अब इस को शो सोमवार और मंगलवार को टीवी पर प्रसारित करने के बजाय इसे वीकेंड में प्रसारित करेगें। अब यह शो वीकेंड में रात को 9.30 बजे दिखाया जाएगा।  साथ ही शो मेकर्स ने शो का नाम ‘दस का दम’ से बदलकर ‘दस का दमदार वीकेंड’ कर दिया है। 

ये सारे बदलाव शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किए गए हैं।  इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर ये भी सामने आई है कि अब इस शो में केवल सेलिब्रिटीज ही पार्टिसिपेट करेंगे, जो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में हिस्सा लेंगे।  
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें