Hindi NewsEntertainment NewsSalman Khan Shirtless Scene to be in Dabangg 3 lets check report

इस फिल्म में एक बार शर्टलेस होकर दर्शकों के सामने आएंगे सलमान खान! जानिए कौन-सी है फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक के एक लगातार कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। अभी सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग में बिजी है। सलमान खान की यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज हो सकती है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा...

इस फिल्म में एक बार शर्टलेस होकर दर्शकों के सामने आएंगे सलमान खान! जानिए कौन-सी है फिल्म
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 9 Sep 2019 04:15 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक के एक लगातार कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। अभी सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग में बिजी है। सलमान खान की यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज हो सकती है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सलमान के अपोजिट रोल में हैं। 'दबंग 3' का  निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं। अब इस फिल्म से जुड़ीं एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में सलमान खान को एक बार फिर शर्टलेस देखा जा सकता है। 

मीडिया सूत्रों की मानें तो इस फिल्म की तैयारी में जुटे सलमान खान किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। गानों से लेकर हर एक सीन के लिए सलमान खान तगड़ी मेहनत कर रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मानें तो सलमान इस क्लाइमेक्स सीन में पर छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान दे रहे हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक दबंग से लेकर दबंग 3 में सात साल का अंतराल है। ऐसे में फिल्म के कुछ सीन्स में सलमान का यंग किरदार भी दिखाया जाएगा और जिसमें वो हीरो अवतार में दिखाई देंगे और शर्टलेस होकर एक बार फिर अपनी बॉडी एब्स दिखाते हुए नजर आ सकते हैं। लेकिन अपको बता दें कि अभी इस खबर को लेकर  दबंग 3 मेकर्स या सलमान की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस फिल्म में क्लाइमेक्स सीन और गाने में खुद को ढालने के लिए सलमान खूब प्रयास कर रहे हैं। इतना ही नहीं सलमान इस फिल्म के लिए कई बार साइकिल चलाते हुए दिख चुके हैं। खबरों की मानें तो सलमान खान फिल्म में क्लाइमेक्स सीन के लिए 6 महीने से अपनी बॉडी पर तगड़ी मेहनत कर रहे हैं, जिसके लिए साइकिल से बेस्ट ऑपशन कुछ और नहीं बो सकता है। वहीं खबरों की मानें तो दबंग 3 का क्लाइमेक्स सीन पहले शूट कर लिया गया है। लेकिन अभई विलेन की भूमिका निभा रहे किच्चा सुदीप और सलमान खान के साथ कुछ सीन्स अभी भी बाकी हैं। जिसकी शूटिंग मुंबई में अगले सप्ताह में की जाएगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें