DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Radhe की रिलीज से पहले सलमान खान को है इस बात का डर, वीडियो शेयर कर मांगा कमिटमेंट

मनोरंजनRadhe की रिलीज से पहले सलमान खान को है इस बात का डर, वीडियो शेयर कर मांगा कमिटमेंट

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 12 May 2021 09:58 PM
Radhe की रिलीज से पहले सलमान खान को है इस बात का डर, वीडियो शेयर कर मांगा कमिटमेंट

बॉलीवुड के 'दबंग' यानी अभिनेता सलमान खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं... उनकी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' जो रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर से लेकर इसके गानों तक फैंस को खूब पसंद आए हैं। वहीं अब सलमान खान को 'राधे' की रिलीज से पहले एक डर सता रहा है, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलकर बात की है। सलमान खान ने फिल्म के आने से एक दिन पहले एक वीडियो शेयर कर फैंस से कमिटमेंट भी मांगा है।

सलमान ने शेयर किया वीडियो

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने फैंस और राधे का इंतजार कर रही ऑडिएंस को एक खास मैसेज देते हैं। सलमान सभी से कहते दिख रहे हैं कि 'एक फिल्म बनाने में बहुत लोग बहुत मेहनत करते हैं। बहुत दुख होता है जब लोग पाइरेसी करके एक फिल्म देखते हैं... मैं आप सब से एक कमिटमेंट मांगता हूं कि फिल्म्स इंजॉय करें सही प्लैटफॉर्म पे तो ये होगा ऑडिएंस का कमिटमेंट- नो पाइरेसी इन एंटरटेनमेंट'। यहां देखें सलमान खान का ये वीडियो-

 

 

सलमान से पहले भी सितारों ने की अपील

सलमान ने पाइरेसी को लेकर फैंस को मैसेज देते हुए कैप्शन में लिखा- 'एंटरटेनमेंट में पाइरेसी नहीं'। सलमान के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके फैंस इस बात से सहमत दिख रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड की कई फिल्में पाइरेसी की शिकार हो चुकी हैं। जिनमें सलमान की कुछ फिल्में भी शामिल हैं। सलमान से पहले अक्षय कुमार, विकी कौशल समेत बॉलीवुड के कई और स्टार्स भी पाइरेसी के खिलाफ खड़े होने के लिए फैंस से अपील कर चुके हैं।
 

संबंधित खबरें