अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान का खुलासा: कैटरीना या यूलिया नहीं, ये हैं उनकी जिंदगी का सच्चा प्यार

Salman Khan

52 साल की उम्र में भी सलमान खान अब तक सिंगल हैं। हालांकि, उनका नाम कई बड़ी एक्ट्रेसेस और मशहूर मॉडल्स से जुड़ चुका है, लेकिन शादी के नाम पर सलमान अभी भी कोई जवाब नहीं देते। इसी बीच उन्होंने अपने लव ऑफ लाइफ यानि जिंदगी के सच्चे प्यार का खुलासा किया है। जी हां, माल्टा में फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा- "With the love of my life" लेकिन सलमान की ये लव ऑफ लाइफ न तो कैटरीना कैफ है और न हीं यूलिया वंतूर। बल्कि ये तो उनकी मां सलमा खान है।

मां के सबसे करीब हैं सलमान...
जी हां, ये तो सभी जानते हैं कि सलमान खान अपनी मां सलमा खान (सुशीला चरक) के कितने करीब हैं। यहां तक की 52 साल की उम्र में भी वो अपने माता-पिता के साथ इसलिए रहते हैं ताकि मां से अलग न हो। शायद इसीलिए माल्टा में फिल्म भारत की शूटिंग के लिए सलमान खान अपनी मां को भी साथ लेकर गए हैं। मां के अलावा सलमान खान की बहन अलवीरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री भी उनके साथ में थे।

सलमान की मां ने शादी के लिए बदला था धर्म...
सलमा खान का असली नाम सुशीला चरक है और वो महाराष्ट्रियन हिंदू महिला है। अपने समय के मशहूर लेखक रहे सलीम खान से शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदल कर सलमा खान रख लिया था। 

PHOTO: सोनाली बेंद्रे से न्यूयॉर्क में मिला ये एक्टर, कैंसर की जंग देखकर कही ये बात

PHOTOS: 'कसौटी जिंदगी की 2' की शूटिंग शुरू, एकता कपूर को मिल ही गया नया 'अनुराग'

भारत में प्रियंका की जगह कैटरीना...
प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने के बाद इस मूवी में कैटरीना कैफ की एंट्री हो चुकी है। फिल्म भारत को‘टाइगर जिंदा है’फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर निर्देशित कर रहे हैं। सलमान खान की इस फिल्म का एक शेड्यूल मुंबई में पूरा हो चुका है और दूसरे शेड्यूल के लिए माल्ट में शूटिंग शुरू हो चुकी है। लेकिन सलमान खान इस शूटिंग के दौरान कुछ वक्त अपने परिवार के लिए भी निकाल रहे हैं और हमें समय-समय पर अपडेट्स भी दे रहे हैं। 

 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman-khan-shares-his true love photo from-malta-during bharat-shoot