Salman Khan shares first number from Zaheer Iqbal Pranutan Bahl movie Notebook song Nai Lagda - Notebook song Nai Lagda: सलमान खान ने शेयर किया जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल का पहला गाना ‘नई लगदा‘ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Notebook song Nai Lagda: सलमान खान ने शेयर किया जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल का पहला गाना ‘नई लगदा‘

Notebook song Nai Lagda (photo istagram)

सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘नोटबुक‘ का पहला गाना ‘नई लगदा‘ रिलीज हो गया है। इस गाने को सलमान खान ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है। 'नहीं लगदा' गाने को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है कि गाने को सुने और प्यार को महसूस करें।  प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल का यह गाना बेहद ही प्यारा और रोमांटिक है। इस गाने में आपको कश्मीर की वादियों की खूबसूरत झलक देखने को मिलेगी। इस गाने को आवाज दी है विशाल मिश्रा ने और उन्होंने ही इसे संगीत से सजाया है। फिल्म के गाने के बोल अक्षय त्रिपाठी ने लिखे है। फिल्म का गाना सुनने के बाद आपको तुरंत ये फिल्म देखने का मन करने लगेगा। फिल्म का ट्रेलर पहले ही सामने आ चुका है जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने वाली है। 

'Ishqbaaz' के फैंस के लिए बुरी खबर, इस दिन ऑफ-एयर होने जा रहा है नकुल मेहता का शो

यहां देखें गाना

VIDEO:आकाश-श्लोका की प्री-वेडिंग में जमकर नाचे पापा मुकेश अंबानी

बता दें कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग जम्मू-कश्मीर में हुई है। फिल्म की कहानी लीड स्टार्स के अलावा कश्मीरी बच्चों के ईर्दगिर्द भी घूमने वाली है। फिल्म को डायरेक्ट किया है नितिन कक्कड़ ने। इस फिल्म को सलमान खान के प्रोड्कशन्स के तहत बनाया गया है। फिल्म के लीड स्टार जहीर इकबाल सलमान खान के बचपन के दोस्त के बेटे हैं जबकि एक्ट्रेस प्रनूतन बहल एक्टर मोहनीश बहल की बेटी और दिग्गज अदाकारा नूतन की पोती है। ये दोनों ही स्टार इस फिल्म के साथ डेब्यू करने वाले हैं। 

कंगना रनौत की वजह से टली राजकुमार राव की 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Salman Khan shares first number from Zaheer Iqbal Pranutan Bahl movie Notebook song Nai Lagda