Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan: Shares Childhood Friend: Wedding Video: Says Abhi Bhi Time Hai Bhaag Ja:

सलमान खान ने बचपन के दोस्त की शादी का शेयर किया वीडियो, कहा- अभी भी टाइम है, भाग जा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई एक्टर ऐसा है, जिसकी हर एक्टिविटी पर न्यूज बनती है, वह हैं सलमान खान। टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के होस्ट सलमान खान की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 9 Feb 2021 09:16 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई एक्टर ऐसा है, जिसकी हर एक्टिविटी पर न्यूज बनती है, वह हैं सलमान खान। टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के होस्ट सलमान खान की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए उत्सुक रहते हैं। वह इंतजार कर रहे हैं कि कब सलमान खान शादी करेंगे और पत्नी को दुनिया से रू-ब-रू कराएंगे। सलमान खान खुद तो अभी शादी नहीं कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने दोस्त की शादी का एक वीडियो जरूर शेयर किया है, साथ ही लिखा है कि उनके पास अभी भी टाइम है, वह भाग सकते हैं। 

इंस्टाग्राम पर सलमान खान ने दोस्त सादिक की शादी का वीडियो शेयर किया है और एनिवर्सरी की बधाई दी है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “बचपन का दोस्त सादिक, बचपन मतलब के जब मैं छोटा था। अब उसकी शादी को 33 साल पूरे हो चुके हैं। रेहाना के लिए इज्जत, जिसने सर्वाइव किया और इस शादी को अपनाया। ऑल द बेस्ट और शादी की सालगिरह मुबारक हो। रेहाना के लिए आखिरी राय, अभी भी वक्त है भाग जा, हा हा।”

मालूम हो कि सलमान खान और कैटरीना कैफ अगले महीने यानी मार्च से फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा करेंगे। इसका पहला शिड्यूल यूएई में होना था, लेकिन यश राज फिल्म्स ने तय किया है कि शूट तुर्की में किया जाएगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें