DA Image
1 जून, 2020|9:31|IST

अगली स्टोरी

सलमान खान ने दिया कोरोना वायरस पर खास मैसेज, ‘दबंग 3’ एक्टर्स सई मांजरेकर-महेश मांजरेकर आए नजर, देखें वीडियो

सुपरस्टार सलमान खान अपने परिवार के कितने करीब हैं, यह बात किसी से छिपी नहीं है। सलमान इन दिनों अपने फार्महाउस में वक्त बिता रहे हैं। कोरोना वायरस के बीच देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा है और लोगों को घर के अंदर रहने का सख्त निर्देश दिया गया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी हर संभव कोशिश में लगे हैं कि वे लोगों से घर के अंदर रहने की अपील कर सकें। और इस नियम का उल्लंघन करना कितना जानलेवा हो सकता है इस बारे में बता सकें। हाल ही में सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है। 

सलमान खान ने महेश मांजरेकर-सई मांजरेकर की एक शॉर्ट फिल्म ‘वास्तव 2’ शेयर की है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे नशे की लत के चलते महेश मांजरेकर शराब खरीदने घर से बाहर निकलते हैं। हालांकि, बेट‍ियां मना करती हैं लेकिन वह मानते नहीं। और इसी बीच उनकी कोरोना वायरस की वजह से मौत हो जाती है। और वह अपने पीछे बेट‍ियों को अकेला छोड़ जाते हैं। उनके जाने के बाद ये वायरस उनकी एक बेटी को अपनी चपेट में ले लेता है। इस वीडियो का मुख्य मकसद नशे की लत वाले लोगों को आईना दिखाना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

एक्टर के के मेनन बोले- खुद का प्रचार करने के मुझमें गुण नहीं

लॉकडाउन के दौरान नुपूर ने लिखी कविता, सुनकर भावुक हुईं बहन कृति सैनन

सलमान खान इस वीडियो के जरिए लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे घर के अंदर रहें। कुछ समय की खुशी के लिए वे अपनी जिंदगी दांव पर न लगाएं। इस वक्त लॉकडाउन में घर के बाहर कदम रखना जानलेवा हो सकता है। इससे सिर्फ उनकी ही नहीं बल्क‍ि पूरे परिवार की जिंदगी खतरे में पड़ सकती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Salman Khan: shares a moving Covid 19: Video: featuring Dabangg 3: actor Saiee Manjrekar: Mahesh Manjrekar: Watch