फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमिट्टी में सने हुए नजर आए सलमान खान, फार्महाउस में कर रहे हैं खेती, फोटो वायरल

मिट्टी में सने हुए नजर आए सलमान खान, फार्महाउस में कर रहे हैं खेती, फोटो वायरल

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पिछले काफी दिनों से पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में समय बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब सलमान खान ने अपनी एक ऐसी फोटो...

मिट्टी में सने हुए नजर आए सलमान खान, फार्महाउस में कर रहे हैं खेती, फोटो वायरल
Kamta Prasadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 14 Jul 2020 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पिछले काफी दिनों से पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में समय बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब सलमान खान ने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

फोटो में वह जमीन पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उनके पूरे शरीर पर गीली मिट्टी लगी हुई है। उन्होंने कैप्शन में किसानों की बात की है। सलमान खान ने लिखा, ''सभी किसानों का सम्मान करें।'' सलमान की इस पोस्ट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनके इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

'दिल बेचारा' के डायरेक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा- 'अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Respect to all the farmers . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इससे पहले सलमान अपने फार्महाउस पर खेती करते नजर आए थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वह खेत के बीचों-बीच खड़े हुए हैं। फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, 'दाने दाने पर लिखा होता है, खाने वाले का नाम। जय जवान, जय किसान।'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी डिलीवरी के समय वह फोन पर गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे

सलमान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टल गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि अब यह फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है।

epaper