Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़salman khan shahrukh khan and aamir khan came together at mannat in bandra for a new film project disha patani

Shahrukh Khan के बंगले 'मन्नत' पहुंचे Aamir और Salman Khan, जानिए किसे लेकर हुई इन तीनों में बातचीत

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) हाल ही में एक साथ मीटिंग करते दिखाई दिए। तीनों खान की आपस में मजबूत दोस्ती से तो हम...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 26 April 2019 01:44 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) हाल ही में एक साथ मीटिंग करते दिखाई दिए। तीनों खान की आपस में मजबूत दोस्ती से तो हम सभी वाकिफ हैं। ये तीनों जब भी साथ आते हैं तो लोगों की भीड़ उन्हें देखने के लिए इकट्ठा हो जाती है।

हाल ही में फिल्मफेयर (FilmFare) पर आई एक रिपोर्ट से पता चला है कि आमिर खान (Aamir Khan), सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक सीक्रेट मीटिंग की है। जोकि किंग खान के बांद्रा (Bandra) स्थित शाहरुख खान के घर मन्नत घर पर रखी गई थी। तीनों खान स्टार्स की ये मीटिंग मीडिया से बचकर रखी गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

मुंबई मिरर (Mumbai Mirror) की रिपोर्ट के हवाले से पता चला है कि तीनों एक्टर्स के बीच उनके करियर को लेकर बातचीत हुई। उनकी ये मुलाकात रात 8 बजे के करीब हुई। अच्छा खाना और ड्रिंक्स के बीच तीनों ने ढेर सारी बातें कीं। 

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) का ट्रेलर (Trailer) हाल ही में लॉन्च किया गया है। जिसकी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) ने ट्विटर (Twitter) पर जमकर तारीफ की।

इसके बाद खबरें ऐसी भी आईं थीं कि सलामन (Salman Khan) संग दबंग 3 (Dabbang 3) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी काम करते दिखाई देंगे। बता दें कि सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज होने को तैयार है जिसमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी उनके संग मुख्य किरदार में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें