Hindi NewsEntertainment NewsSalman Khan security reviewed after threat by gangster Lawrence Bishnoi

लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद फिर एक्शन मोड में मुंबई पुलिस,सलमान खान की सिक्योरिटी का हुआ रिव्यू

हाल ही में गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर हमला हुआ था, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी। वहीं सोशल मीडिया पोस्ट पर सलमान खान को भी धमकी दी गई। ऐसे में सलमान की सिक्योरिटी रिव्यू हुआ है।

लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद फिर एक्शन मोड में मुंबई पुलिस,सलमान खान की सिक्योरिटी का हुआ रिव्यू
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 29 Nov 2023 06:29 AM
हमें फॉलो करें

पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर पर हमले की जिम्मदेरा लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी और साथ ही बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी धमकी दी थी। ऐसे में अब मंगलवार को मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी का रिव्यू किया और उन्हें सचेत रहने के लिए कहा है। मुंबई पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान की सिक्योरिटी पर फिर से नजर दौड़ाई गई और देखा गया कि कहीं इसमें कोई चूक न रहे। वहीं सलमान से भी सिक्योरिटी के बारे में बातचीत की गई।

तुम्हारा भाई आए और बचाए...
बता दें कि सलमान खान को इस वक्त वाईप्लस सिक्योरिटी दी गई है। बता दें कि गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर पर हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली है और फेसबुक पोस्ट पर इसका ऐलान किया गया। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फेसबुक पोस्ट का ओरिजन इंडिया के बाहर का था। फेसबुक पोस्ट में लिखा गया था, 'तुम सलमान खान को भाई मानते हो, अब वक्त है कि तुम्हारा भाई आए और तुम्हें बचाए। ये सलमान खान के लिए भी मैसेज है- इस भ्रम में मत रहना कि दाउद तुम्हें बचा लेगा।' 

पूरी फिल्म जल्द रिलीज होगी..
पोस्ट में आगे लिखा था, 'सिद्धू मूसेवाला की मौत पर तुम्हारा ड्रामे वाला रिस्पॉन्स भी हमारे ध्यान में हैं। हम सभी जानते हैं कि वो कैसे शख्स था और उसके कैसे क्रिमिनल कनेक्शन्स थे। अब तुम हमारे रडार पर आ गए हो। इसे सिर्फ ट्रेलर समझो.. पूरी फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी। चाहें जिस भी देश में भाग जाओ, लेकिन ध्यान रखना.. मौत को वीजा नहीं चाहिए होता है, वो बिन बुलाए आती है।'

गिप्पी ने कहा- सलमान दोस्त नहीं...
वहीं बता दें कि इस हमले के बाद गिप्पी ग्रेवाल ने न्यूज 18 से कहा था कि उनकी सलमान खान के साथ दोस्ती नहीं है और उन्हें नहीं पता कि कैसे वो इन लोगों के गुस्से के निशाने पर आ गए। गिप्पी ने कहा कि वो सलमान से फिल्म मौजा ही मौजा के ट्रेलर लॉन्च में मिले थे और सलमान को प्रोड्यूसर ने बुलाया था। वहीं इससे पहले वो सलमान से बिग बॉस पर मिले थे। गौरतलब है कि इससे पहले मार्च में सलमान खान को मार्च में लॉरेंस बिश्नोई के गैंग मेंबर की ओर से मेल मिला था। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें