DA Image
19 जनवरी, 2020|4:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान खान ने शो में किया खुलासा, बताया बॉलिंग करते वक्त होती है ये दिक्कत

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज होने वाली है। सलमान इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं। अब सलमान भारत वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे वनडे मैच से पहले सलमान स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान सलमान ने कई खुलासे किए। शो में सलमान के क्रिकेट खेलते हुए कुछ क्लिप्स दिखाए गए। सलमान फिर बताते हैं कि उन्हें अपने शोल्डर मसल्स की वजह से बॉलिंग करने में परेशानी होती है। सलमान ने बताया कि उनके कंधे में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन उनके कंधे के मसल्स इतने बड़े हैं कि वो हाथ ठीक से नहीं घुमा पाते।

सलमान ने कहा कि इस दिक्कत की वजह से वो ऐसी बॉलिंग कराते हैं जैसे कि हाथ से पत्थर फेंक रहे हो। इसी हीच शो के होस्ट ने उनके एक्शन की तुलना श्रीलंकाई खिलाड़ी मलिंगा के बॉलिंग एक्शन से की।

दबंग 3 की बात करें तो सलमान ने हाल ही में ये भी बताया कि दबंग 3 को बनने में 7 साल क्यों लगे। सलमान ने बताया कि फिल्म की हीरोइन अपने डेब्यू के लिए प्रॉपर डाइट और वर्कआउट के प्रॉसेस से गुजर रही थीं।

भाई के रोका सेरेमनी के लिए एयरपोर्ट पर ही तैयार हुईं करीना कपूर, वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट के सामने रणबीर ने निकाली शर्ट, फोटो वायरल

बता दें कि इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी अहम रोल में नजर आएंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:salman khan says while playing cricket shoulder muscles create problem