फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसलमान खान ने जताई ‘बिग बॉस 13’ के लोकेशन पर आपत्ति, कहा- फिल्म सिटी एक बढ़िया विकल्प नहीं है

सलमान खान ने जताई ‘बिग बॉस 13’ के लोकेशन पर आपत्ति, कहा- फिल्म सिटी एक बढ़िया विकल्प नहीं है

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 'बिग बॉस' के नए सीजन की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि उनका कहना है कि वह बिग बॉस के घर को लोनावला से मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में स्थानांतरित...

सलमान खान ने जताई ‘बिग बॉस 13’ के लोकेशन पर आपत्ति, कहा- फिल्म सिटी एक बढ़िया विकल्प नहीं है
Khushbooलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 26 Sep 2019 03:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 'बिग बॉस' के नए सीजन की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि उनका कहना है कि वह बिग बॉस के घर को लोनावला से मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में स्थानांतरित करने से शायद ही सहमत हो सकें।

'बिग बॉस 13' के एक प्रमोशन कार्यक्रम के मौके पर सलमान ने विस्तारपूर्वक बताया कि आखिर क्यों रियालिटी शो के आयोजन के रूप में फिल्म सिटी एक बढ़िया विकल्प नहीं है।

उन्होंने कुछ बिंदुओं पर ध्यान उठाते हुए कहा, कम यात्रा करने की जरूरत होगी, लेकिन गलत ट्रैफिक के दौरान यहां आने में उस स्थान की यात्रा से भी अधिक समय लगेगा। यहां से लोनावला में एक घंटे पंद्रह मिनट से दो घंटे के बीच का वक्त लगता है। गैलेक्सी (सलमान का निवास स्थान) से फिल्म सिटी तक खराब ट्रैफिक के दौरान, यहां दो से ढाई या तीन घंटे तक का भी समय लग जाएगा, कभी-कभी और भी अधिक समय लग सकता है।

सीजन 13 के लिए शो के प्रारूप के बारे में बात करते हुए, सुपरस्टार ने कहा कि इस बार घर में कोई आम व्यक्ति नहीं शामिल होगा। आम और सेलिब्रिटी की यह सारी बातें, मुझे नहीं लगता कि उनके बीच बहुत अंतर है। कॉमनर (आम) और सेलेब्रिटी सिर्फ शब्द हैं। हर कोई एक कॉमनर है, हर कोई एक सेलिब्रिटी है। कॉमनर एक बार जब घर में प्रवेश करते हैं और आप उन्हें टीवी पर देखते हैं, तो वे भी एक सेलिब्रिटी बन जाते हैं।

मुंबई पुलिस ने दी अमिताभ बच्चन को बधाई, ट्वीट कर लिखी ये बात

रानू मंडल पर बनने जा रही है फिल्म, किरदार निभाने के लिए किया गया इस एक्ट्रेस को अप्रोच

इस सीजन के प्रतियोगियों के बारे में बताते हुए सलमान ने कहा, इस बार मुझे लगता है कि सभी हस्तियों को शामिल किया जाएगा, जो विभिन्न उद्योगों से हैं और टेलीविजन पर काफी लोकप्रिय हैं। उन्होंने कहा कि इस बार भी सजा और जेल की धारणा को बरकरार रखा गया है।

epaper