Hindi NewsEntertainment NewsSalman Khan: says I cant work without Anil Kapoor: in No Entry: Sequel

इस फिल्म में बिना अनिल कपूर के काम नहीं करेंगे सलमान खान, बताई चौंकाने वाली वजह

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने 'नो एंट्री' के सीक्वल में अनिल कपूर के बिना काम करने से इंकार कर दिया है। बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी सुपरहिट फिल्म ‘नो एंट्री’ का सीक्वल...

इस फिल्म में बिना अनिल कपूर के काम नहीं करेंगे सलमान खान, बताई चौंकाने वाली वजह
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 21 Sep 2019 09:29 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने 'नो एंट्री' के सीक्वल में अनिल कपूर के बिना काम करने से इंकार कर दिया है। बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी सुपरहिट फिल्म ‘नो एंट्री’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। सलमान इन दिनों फिल्म ‘दबंग 3’ में काम कर रहे हैं। सलमान का शेड़्यूल काफी व्यस्त है और उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। 

सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ का हाल ही में फर्स्ट लुक जारी हुआ था। इस फिल्म के अलावा सलमान जैकलीन फर्नींडीस के साथ ‘किक 2’ की भी तैयारी कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि ‘दबंग 3’ के अलावा सलमान ‘नो एंट्री’ के सीक्वल की भी तैयारी कर रहे हैं। सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग करने से मना कर दिया है। कहा जा रहा है कि सलमान खान और अनिल कपूर के पास सेम डेट्स नहीं हैं और सलमान, अनिल के बिना शूट नहीं करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने अपनी अगली ईद रिलीज़ ‘किक 2’ पर काम करना शुरू कर दिया है। जैसे ही सलमान और अनिल कपूर के पास सेम डेट्स होंगी, ‘नो एंट्री’ के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो सकेगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें