DA Image
16 जनवरी, 2021|3:37|IST

अगली स्टोरी

जब सलमान खान एक लड़की से नहीं कर पाए थे प्यार का इजहार, जानें- क्या थी वजह

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान 55 साल की उम्र में कुंवारे हैं। फैन्स अक्सर उनसे यही पूछते हैं कि आखिर वह कब शादी करेंगे। हालांकि, सलमान को प्यार तो हुआ है, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला। सलमान खान ने एक बार बताया था कि वह एक लड़की को पसंद करते थे, लेकिन रिजेक्शन के डर से उन्होंने उस लड़की के सामने अपने प्यार का कभी इजहार नहीं किया। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी पछतावा नहीं है।

दरअसल, सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में अजय देवगन और काजोल में पहुंचे थे। इस दौरान सलमान ने बताया कि उन्हें एक लड़की बहुत पसंद थी। शो में काजोल, सलमान से पूछती हैं, 'क्या आपको कभी कोई पसंद आई हो और आपने उसे नहीं बताया?' इसके जवाब में सलमान ने कहा, ''जी हां पसंद आई थी लेकिन मैंने उन्हें नहीं बताया। उस वक्त उनके कुत्ते ने मुझे काट लिया था। यह बात सुनकर अजय देवगन बोले- 'तो अभी बता दो अब उसका पति काटेगा।' सलमान ने कहा, 'मैं उन्हें बहुत पसंद करता था, लेकिन मुझे लगता था कि कही वह मुझे रिजेक्ट न कर दे इसलिए नहीं बताया।' 

व्हीलचेयर पर बैठकर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं प्राची देसाई, एक्ट्रेस की यह हालत देख फैन्स हुए हैरान

'भाबीजी घर पर हैं' की एक्टर नेहा पेंडसे बोलीं, मुझे हमेशा यूपी आधारित कैरेक्टर पसंद था

सलमान ने आगे बताया कि 15 साल पहले मैं उनसे मिला था और भगवान का शुक्र है कि मैंने उन्हें बताया नहीं। उन्होंने कहा कि मेरे तीन दोस्त थे जिनका अलग-अलग टाइम में उनसे अफेयर था। मुझे यह बात तब पता चली जब वह मुझे पसंद करने लगी थी। जब मेरी उनसे मुलाकात हुई थी तब वह ग्रांडमदर बन चुकी थीं। उन्होंने मुझसे कहा कि मेरे पोते आपके फैन्स हैं। वे आपकी फिल्मों को बहुत पसंद करते हैं। सलमान ने बताया कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी पछतावा नहीं है कि उन्होंने उन्हें पसंद करने वाली बात नहीं बताई। उन्होंने इसका कारण भी शेयर किया। सलमान ने कहा कि अगर मैं उनसे शादी कर लेता तो मैं भी ग्रांडफादर बन गया होता।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Salman Khan says he didnt regret confessing his love to a girl know here why