Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan: Said No: To Kiss: Bhagyashree: For Hot Photos: Know The Reason Here:

जब सलमान खान ने भाग्यश्री को ‘हॉट’ फोटो के लिए KISS करने से कर दिया था इनकार, यह था मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री मंगलवार को अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस सबसे ज्यादा फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की सुमन के किरदार की वजह से जानी जाती रही हैं। इस फिल्म में वह सलमान...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 23 Feb 2021 11:32 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री मंगलवार को अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस सबसे ज्यादा फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की सुमन के किरदार की वजह से जानी जाती रही हैं। इस फिल्म में वह सलमान खान की को-स्टार थीं। फैन्स ने भी फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था। हाल ही में भाग्यश्री ने सलमान खान की दरियादिली को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि सलमान असल में कैमरे के पीछे से उनके इमोशन्स का कितना ख्याल रखते थे। 

पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान ‘मैंने प्यार किया’ एक्ट्रेस ने कहा, “मैं और सलमान खान एक साथ एक फोटोशूट के लिए आए थे। उस जमाने के एक मशहूर फोटोग्राफर ने मुझे और सलमान को साथ आने के लिए कहा था और सलमान से बोला था कि कैमरा के लिए तुम्हें भाग्यश्री को खुद की ओर खींचना है और किस करना है, लेकिन सलमान ने इस एक्ट को करने से इनकार कर दिया था।”

भाग्यश्री कहती हैं कि वह फोटोग्राफर अब हमारे साथ इस दुनिया में नहीं रहे। एक हॉट फोटोग्राफ के लिए सलमान से उन्होंने यह कहा था। उन्होंने कहा था कि मैं जब कैमरा सेट अप करूंगा, तुम्हें सिर्फ उसे अपनी ओर खींचना है और स्मूच करना है। 

भाग्यश्री ने कहा कि हम सभी नए एक्टर्स आए थे। इस फोटोग्राफर ने सोचा कि यह इस चीज का फायदा उठा सकता है, उस समय स्मूच करना बहुत अजीब माना जाता था और हर कोई इसे करने में झिझकता था। हालांकि, सलमान ने इसे करने से इनकार कर दिया जो मुझे लगता है सबसे सही चीज उन्होंने की थी। उस समय जब फोटोग्राफर सलमान को यह सब बता रहे थे तो उन्हें अहसास नहीं हुआ कि मैं इतने पास खड़ी सुन रही हूं। एक सेकेंड के लिए मैं शॉक्ड रह गई थी। फिर तभी मैंने सलमान को सुना। उन्होंने कहा कि मैं यह सब नहीं करूंगा। अगर आपको ऐसा कोई पोज चाहिए तो आप पहले भाग्यश्री से पूछें। मैं सलमान की बहुत इज्जत करती हूं, तब मुझे महसूस हुआ कि मैं आसपास मौजूद सुरक्षित लोगों के साथ हूं। 

मालूम हो कि भाग्यश्री जल्द ही दो प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ में और कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ में। दोनों ही फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर भाग्यश्री काफी एक्साइटेड हैं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें