Hindi NewsEntertainment Newssalman khan s next biopic based on bsf jawan know more details

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, BSF जवान पर आधारित फिल्म में करेंगे काम!

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। उनकी फिल्म भारत आने को तैयार है। वहीं, इसके बाद वे दबंग 3 पर भी काम  कर रहे हैं। वहीं, इसके बाद उनकी एक और...

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, BSF जवान पर आधारित फिल्म में करेंगे काम!
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम। Mon, 27 May 2019 06:48 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। उनकी फिल्म भारत आने को तैयार है। वहीं, इसके बाद वे दबंग 3 पर भी काम  कर रहे हैं। वहीं, इसके बाद उनकी एक और फिल्म आने वाली है जो कि संजय लीला भंसाली की होगी। 

वहीं, दूसरी ओर पिंकविला ने एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में जानकारी दी है कि हाल ही में एक बिग बैनर ने उन्हें एक खास फिल्म के लिए अप्रोच किया है। यह फिल्म  बीएसएफ जवान के इर्द गिर्द घूमेगी और इसका सेट कश्मीर में लगेगा।

Akshay Kumar के बेटे आरव भाटिया की ये फोटो देखकर याद आएंगे Salman Khan, देखें तस्वीरें

बता दें कि सलमान खान ने स्क्रीन पर कई बार आर्मी की यूनिफॉर्म पहनी है। वहीं, इन दिनों सलमान खान और कैटरीना कैफ आजकल अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन्स में काफी व्यस्त हैं। इसी के चलते वह हर दिन कहीं न कहीं स्पॉट किए जा रहे हैं। 

हाल ही में वे मुंबई के फिल्म सिटी में स्पॉट किए गए जहां वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए हुए थे। देखा जाए तो फिल्म भारत का ट्रेलर काफी जबरदस्त दिखाई दे रहा है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कितना धमाल मचा पाती है ये तो उसी दिन पता चलेगा जब फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें