DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सलमान खान की फिल्म राधे के लिए साउथ कोरिया के इस एक्शन डायरेक्टर ने डिजाइन किए फाइट सीक्वेंस

मनोरंजनसलमान खान की फिल्म राधे के लिए साउथ कोरिया के इस एक्शन डायरेक्टर ने डिजाइन किए फाइट सीक्वेंस

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Wed, 14 Oct 2020 07:52 AM
सलमान खान की फिल्म राधे के लिए साउथ कोरिया के इस एक्शन डायरेक्टर ने डिजाइन किए फाइट सीक्वेंस

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में सलमान खतरनाक एक्शन और स्टंट करते हुए नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को साउथ कोरिया के फेमस स्टंटमैन  क्वोन ताए-हो ने डिजाइन किया है।

एक न्यूज पोर्टल के अनुसार, क्वोन ताए-हो को साउथ कोरिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स स्टार और स्टंटमैन के रूप में जाना जाता है। वह नवंबर, 2019 में मुंबई आए थे और उन्होंने फिल्म में सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच होने वाले फाइट सीक्वेंस को डिजाइन किया था।

सलमान खान फिल्म राधे के सेट पर हो गए थे इमोशनल, जानें क्या थी वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back to shoot after 6 1/2 months ... feels good #Radhe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

रिपोर्ट में बताया गया कि डायरेक्टर प्रभु देवा फिल्म में सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच फाइट सीन को रोमांचक बनाना चाहते थे इसके लिए उन्होंने क्वोन ताए-हो का अपॉइन्ट करने का फैसला किया। वह साउथ कोरिया से आकर मुंबई में एक महीने तक रुके थे और उनके निर्देशन में बांद्रा स्टूडियो में एक्शन सीन्स शूट किए गए। यह भी बताया जा रहा है कि एक फाइट सीन में सलमान खान, क्वोन ताए-हो के साथ फाइट करते हुए नजर आएंगे।

सोनू सूद ने पुण्यतिथि पर मां को किया याद, कहा- आप होते तो थोड़ा बेहतर होता 

बताते चलें कि फिल्म राधे में सलमान खान के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगी। इन दोनों सितारों के अलावा जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म का अहम हिस्सा है। यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते समय पर शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। अभी इसकी नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

संबंधित खबरें