Hindi NewsEntertainment NewsSalman Khan reveals that Chief Minister Mamata Banerjee has given him a complex Due to modest house

Salman Khan: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से हुई सलमान खान को ईर्ष्या, बताई ये मजेदार वजह

29वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सलमान खान पहुंचे औ रंग जमा दिया। इस दौरान सलमान ने बताया कि आखिर किस वजह से उन्हें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से ईर्ष्या होती है।

Salman Khan: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से हुई सलमान खान को ईर्ष्या, बताई ये मजेदार वजह
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 6 Dec 2023 09:04 AM
हमें फॉलो करें

29वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आगाज बीते दिन हुआ। इवेंट की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ ही साथ बॉलीवुड से भी कुछ सेलेब्स भी नजर आए। कार्यक्रम में सलमान खान, अनिल कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा, सौरव गांगुली और महेश भट्ट प्रमुख तौर पर शामिल हुए। इस कार्यक्रम में खूब बातें हुईं और इस दौरान सलमान खान ने मजाकिया अंदाज में बताया कि ममता बनर्जी के घर की वजह से उन्हें ईर्ष्या होती है।

ममता के घेर जाते हुए था एक ही सवाल
सलमान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी सिंपल पर्सनल लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। इवेंट में सलमान खान ने कहा, 'जब दीदी (ममता बनर्जी) ने मुझे अपने घर बुलाया तो मेरे जेहन में एक ही सवाल था- क्या उनका घर उतना ही छोटा है, जितना कहा जाता है। क्या मेरे घर से भी छोटा है? एक दिन मुझे अनिल कपूर ने अपने घर बुलाया था और कहा- चलो पहले फ्लोर पर चलते हैं। जबकि चार फ्लोर और बाकी थे।'

दीदी से हो रही है ईर्ष्या
सलमान आगे कहते हैं, 'मुझे लगता है कि वो अब और बड़ा हो गया होगा। मैंने पूछा भी क्या मुझे जेलस फील करवाने के लिए बुलाया था। दीदी की बात करें तो मुझे उनसे जलन हो रही है, ईर्ष्या हो रही है कि उनका घर वाकई मेरे से भी छोटा है।' इसके साथ ही सलमान ने शेयर किया कि जब शत्रुघ्न सिन्हा उनके घर आए थे तो घर पर बैठने के लिए जगह ढूंढना एक चैलेंज था। सलमान ने बताया कि जिस पोजिशन पर ममता हैं, उस हिसाब से उनका घर मेरे से भी छोटा है।

दीदी ने दिया बड़ा कॉम्प्लेक्स
सलमान खान कहते हैं, 'मैं छोटे घर की इच्छा नहीं रखता हूं लेकिन इन्होंने मुझे बड़ा कॉम्प्लेक्स दे दिया है। इन्होंने दिखाया है कि कितनी सिपंल हैं और दिखावे की जरूरत नहीं।' बता दें कि सलमान खान, मुंबई के बांद्रा वेस्ट में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। अक्सर सिनेमालवर्स, सलमान खान के घर के बाहर उनकी एक झलक के लिए आते हैं। वहीं ईद और जन्मदिन पर सलमान फैन्स से मिलने भी आते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें