DA Image
7 मार्च, 2021|11:23|IST

अगली स्टोरी

BIGG BOSS 14: सलमान खान ने लगाया जान कुमार सानू पर गंभीर आरोप, कहा-पीठ पीछे रचते हैं षड्यंत्र

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान, जान कुमार सानू पर गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने जान के छिपे हुए पक्ष को लोगों के सामने रखा है। सलमान ने जान पर सभी के साथ दोस्ताना व्यवहार करने का आरोप लगाया है। इसके साथ उन्होंने कहा है कि वह कुछ लोगों के पीठ पीछे उन्हीं के खिलाफ प्लानिंग करते हैं।

प्रोमो वीडियो में सलमान खान जान पर आरोप लगाने के साथ उनसे निक्की की कप्तानी को लेकर सवाल पूछते हैं। वह कहते हैं, “तीन हफ्तों में, सबसे ज्यादा दोस्ती के दावे इसी आदमी ने किए हैं”। सलमान शो में इसके बाद पूछते हैं कि ये किसने कहा कि ‘मैं पागल थोड़ी हूं कि निक्की को कैप्टन बनने दूंगा’। जवाब में रुबीना दिलैक रिप्लाई करती है, “जान ने बोला”।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIGG BOSS LOVER & KHABRI 👁 (@biggbossloverskhabri) on

यह सुनकर निक्की तम्बोली नाराज होकर भागकर वाशरूम में चली जाती है जिसके पीछे-पीछे जान उन्हें मनाने के लिए जाते हैं। बता दें, निक्की और जान अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं। हालांकि शो में अभी उन दोनों के बीच में अप-डाउन चल रहा है। बता दें, शुक्रवार के एपिसोड में दोनों एक दूसरे के साथ फ्लर्टिंग करते हुए नजर आ रहे थे। इसने बाद जान, निक्की के लिए गाना गाते हैं और निक्की खुश होकर जान के गाल पर किस करती है।

गौरतलब है, सीजन की शुरुआत में, जान ने निक्की से अपने प्यार का इजहार एक गाना गाकर किया था। इसके जवाब में निक्की ने उन्हें भाईजान कहकर बात को टाल दिया था। उन्होंने कहा था कि वह उन्हें भाई की तरह मानती हैं। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए जान की मां रीता ने जूम डिजिटल को बताया था कि ये एक ‘अच्छा टाइमपास’ है और उन्हें अच्छा लग रहा है। वह कहती हैं, “यह सब महज मस्ती थी, मैं इसे एन्जॉय कर रही हूं। यह कोई नहीं जान सकता कि जान क्या करना चाहता है। मैं इसे एन्जॉय कर रही हूं और बाकी सभी लोग भी इसे एन्जॉय कर रहे हैं। यह दोनों ही जवान हैं। यह एक अच्छा टाइमपास है, कम से कम वह दोनों घर में कुछ न कुछ तो कर ही रहे हैं। वह आगे कहती हैं, “मस्ती वाला टाइमपास कर रहे हैं”।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:salman khan reveals jaan kumar sanu true colours in weekend ka waar promo released