Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan Reveals How Shah Rukh Khan Reacted When He Was Offered Cameo In Tubelight

OMG! सलमान ने खोली शाहरुख की पोल, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

सुपरस्टार सलमान खान का कहना कि उनके बस एक फोन कॉल पर ही शाहरुख खान उनकी आने वाली फिल्म 'टयूबलाइट' में विशेष भूमिका निभाने को तैयार हो गए थे। कबीर खान के निर्देशन में बनी...

एजेंसी मुंबईTue, 20 June 2017 03:37 PM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार सलमान खान का कहना कि उनके बस एक फोन कॉल पर ही शाहरुख खान उनकी आने वाली फिल्म 'टयूबलाइट' में विशेष भूमिका निभाने को तैयार हो गए थे। कबीर खान के निर्देशन में बनी 'टयूबलाइट' में अभिनेता सोहेल खान भी नजर आएंगे। इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली यह फिल्म वर्ष 1962 के भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

शाहरूख को सलमान ने की थी कॉल

दबंग अभिनेता ने कहा कि शाहरूख ने हां कहने से पहले पूरी बात तक नहीं सुनी थी। सलमान ने पत्रकारों से के कबीर ने जब मुझे कहानी सुनाई थी तो उन्होंने मुझे कहा था कि इस किरदार के लिए हमें शाहरूख को लेना चाहिए। इसके बाद मैंने शाहरूख को फोन किया और उन्हें बताया किे टयूबलाइट मैं तुम्हारे लिए एक छोट सा और उन्होंने बीच में ही बात काटते हुए कहा हां ठीक है। उन्होंने मुझे वाक्य भी पूरा नहीं करने दिया। उन्होंने बस कहा, हां ठीक है।

फिल्म में क्या है खास

फिल्म के नन्हें कलाकार मेटिन रे तांगू को पहली बार मीडिया से रूबरू करवाने के लिए रखे गए विशेष कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह बयान दिया। 'टयूबलाइट' में नजर आने वाले 5 वर्षीय मेटिन ईटानगर के रहने वाले हैं, उनका किरदार फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा है। फिल्म अनाधिकत तौर पर वर्ष 2015 में आई अमेरिकी युद्ध ड्रामा फिेलीटल ब्वॉय पर आधारित है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें