DA Image
7 मई, 2021|4:02|IST

अगली स्टोरी

सलमान खान ने शादी पर की खुलकर बात, कहा- उस लड़की से करूंगा जो...

बॉलीवुड दबंग स्टार सलमान खान एक ऐसे सेलिब्रिटी हैं, जिनसे हमेशा शादी को लेकर सवाल किया जाता रहा है। सलमान ने इंडस्ट्री में कदम फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से रखा था। वह हमेशा लव लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहे, खासकर अपनी को-स्टार्स संग। फैन्स ने कई बार सोचा कि सलमान शादी करेंगे, लेकिन एक्टर ने हमेशा यह कहकर पीछा छुड़ा लिया कि शादी उन्हें पैसों की बर्बादी लगती है। 

फिल्मफेयर मैगजीन (1990) को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान ने शादी पर खुलकर बात की थी। इसमें उन्होंने बताया था कि वह आखिर लाइफ में कैसे लड़की चाहते हैं और किस तरह की लड़की की उन्हें खोज है। सलमान खान ने कहा था, “मैं एक ऐसी लड़की से शादी करना चाहता हूं जो मेरी तरह हो और मैं उसे वह चीजें दे सकूं जो उसके पास अपने माता-पिता के घर पर नहीं हों।” यह तब की बात है जब सलमान खान का नाम संगीता बिजलानी के साथ जोड़ा जाता था और वह संगीता संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात भी करते थे। 

KBC 12: अमन कुमार नहीं दे पाए 12 लाख 50 हजार के सवाल का जवाब, क्रिकेट से जुड़ा था प्रश्न

अनुष्का शर्मा और बेबी गर्ल से नहीं मिल सकेंगे करीबी? गिफ्ट्स, फूल और विजिटर्स की अस्पताल में नो एंट्री

मालूम हो कि सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि यह इस साल ईद के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान खान आजकल फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Salman Khan: Revealed Marriage: Planning Says Will Get Married With A Girl Whose: