DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नच बलिए 9: सलमान खान ने बताया, एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ कैसा है उनका रिश्ता

सलमान खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। सलमान की लव लाइफ भले ही ज्यादा अच्छी ना रही हो, लेकिन एक्स के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। अब हाल ही में सलमान ने 'नच बलिए 9' के ग्रैंड प्रीमियर पर एक्स के साथ रिलेशन को लेकर बात कही। दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि शो में एक्स कपल के तौर पर उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा आए। सलमान ने दोनों से बात करते हुए कहा, 'ये कितनी खूबसूरत बात है कि आप दोनों एक्स हैं, लेकिन फिर भी आप दोनों के बीच अच्छी बनती है।'

सलमान ने आगे कहा, 'लाइफ नफरत करने के लिए बहुत बड़ी है। मैं भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ दोस्ती बनाकर रखता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि ये काफी अच्छा है। अगर लाइफ में आप किसी वजह से अलग हो जाते हैं तो आप एक बार फिर दोबारा साथ आ सकते हैं। आप दोस्त बन सकते हैं और साथ में काम कर सकते हैं।'

बता दें कि शो में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह ने भी एक्स कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की, लेकिन एंट्री के बाद दोनों एक दूसरे को लेकर कमेंट करने लगे। ब्रेकअप के बाद विशाल ने कहा था कि उन्हें लगता कि मधुरिमा उनके लिए सही लड़की नहीं है और एक कपल वापस दोस्त नहीं बन सकता। जिसके बाद अनुज कहते हैं कि ऐसा नहीं है, हम ब्रेकअप के बाद अपने पार्टनर के साथ दोस्त बनकर रह सकते हैं।

सलमान ने भी फिर विशाल से कहा कि चाहे कुछ भी हो हमें बस महिलाओं की रिस्पेक्ट करनी चाहिए और शो में भी आप लोग एक दूसरे की रिस्पेक्ट करेंगे। जिसके बाद सभी ने तालियां बजानी शुरू कर दी।

Shocking: इस शो के लिए क्या 'ये है मोहब्बतें' छोड़ रहे हैं करण पटेल

करीना के बेटे तैमूर अली खान को किडनैप करना चाहते हैं सिद्धार्थ

सलमान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों वो फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं। इसके बाद सलमान, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में काम करेंगे। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट आलिया भट्ट हैं। बता दें कि इस फिल्म के जरिए पहली बार सलमान और आलिया साथ काम करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan reveal his relation with ex girlfriends on nach baliye 9