DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलवामा हमला: सलमान खान ने पाक सिंगर आतिफ असलम को फिल्म से निकाला

Salman removes Atif Aslam from his upcoming film

Pulwama Terror Attack: पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार की मदद करने वाले अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘नोटबुक’ से पाकिस्तान के सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) को निकाल दिया है। सलमान फिल्म फिल्म ‘नोटबुक’ के प्रोड्यूसर हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से आतिफ असलम का गाना हटाने की बात कही है। इससे पहले टी-सीरीज ने भी आतिफ का गाना यूट्यूब से अनलिस्ट कर दिया था। पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड के गुस्से का शिकार होना पड़ा है। पाकिस्तान के कलाकारों को बैन किया जा रहा है।

शहीदों के लिए भावुक हुए थे सलमान खान
पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के लिए सलमान काफी भावुक हुए थे, सलमान खान ने हमले की निंदा करते हुए लिखा थ- 'देश प्रेम के लिए अपनी जान देने वाले सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर मेरा दिल रो रहा है। जिन्होंने हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिए अपनी जान का बलिदान दे दिया'।

पुलवामा अटैक: शबाना-जावेद के बाद इन बॉलीवुड सिंगर्स ने भी किया पाकिस्तान जाने से इंकार

शहीद जवानों के परिवारों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान
सलमान खान ने भी अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से शहीदों के परिवार वालों की मदद की है। सलमान की इस मदद के लिए गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने उनकी तारीफ की है। किरेन ने ट्वीट कर लिखा, थैंक्यू सलमान खान...बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के जरिए शहीदों की मदद करने के लिए। मैं खुद इस बात को देखूंगा कि भारत के वीर अकाउंट में आपके द्वारा दिए गए चेक्स पहुंचे।

पुलवामा शहीदों के सम्मान में अजय देवगन ने लिया बड़ा फैसला, Pak में नहीं रिलीज होगी 'टोटल धमाल'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Salman Khan remove Pakistani singer Atif Aslam from his upcoming film Notebook due to Pulwama terror attack