फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसलमान खान नए गाने के टीजर पर हुए ट्रोल, लोग बोले- भाई एक ढिंचैक पूजा आपमें भी है

सलमान खान नए गाने के टीजर पर हुए ट्रोल, लोग बोले- भाई एक ढिंचैक पूजा आपमें भी है

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग चल रही है। इस बीच उनके कुछ गाने रिलीज हो रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने अपने नए गाने 'डांस विद मी' का टीजर रिलीज किया है। इस वीडियो में सलमान की...

सलमान खान नए गाने के टीजर पर हुए ट्रोल, लोग बोले- भाई एक ढिंचैक पूजा आपमें भी है
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 28 Jan 2022 02:37 PM

इस खबर को सुनें

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग चल रही है। इस बीच उनके कुछ गाने रिलीज हो रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने अपने नए गाने 'डांस विद मी' का टीजर रिलीज किया है। इस वीडियो में सलमान की एंट्री पैरों से दिखाई गई है। गाने की 24 सेकंड की झलग है और सलमान गाते और डांस करते दिख रहे हैं। सलमान के फैन्स ने तो उनकी जमकर तारीफ की है। वहीं कुछ लोग ट्रोलिंग से बाज नहीं है। एक सोशल मीडिया यूजर ने उनकी तुलना ढिंचैक पूजा से की है। सलमान का पूरा गाना कल यानी 29 जनवरी को रिलीज होगा।


हीरो और सिंगर दोनों सलमान


सलमान खान ने अपने नए गाने का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस गाने को साजिद-वाजिद जोड़ी के साजिद खान ने कम्पोज किया है। गाने की शुरुआत सलमान के स्वैग के साथ होती है। उनका आइकॉनिक ब्रेसलेट भी दिखाया जाता है। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'डांस विद मी'। गाना सलमान पर पिक्चराइज किया गया है। इसे गाया भी सलमान खान ने है। वह गाने में डांस करते भी नजर आ रहे हैं। सलमान गा रहे हैं, संग-संग नच ले, हम संग नच ले। फिर वह बोलते हैं, डांस विद मी।

 

 

 


फैन्स ने की तारीफ पर हुए ट्रोल


गाने की टीजर की उनके फैन्स ने तारीफ की। कई लोग सलमान को हैंडसम बता रहे हैं तो कुछ को पूरे गाने का इंतजार है। इस बीच उनकी ट्रोलिंग भी हुई है। एक यूजर ने लिखा है, एक ढिंचैक पूजा तो आप में भी है भाई। वहीं एक और ने लिखा है, भाई आप सब कर लेंगे तो हमें क्या करना। हीरो भी आप प्रोड्यूसर भी आप डायरेक्टर भी आपके राइटिंग भी आप ही करते हो, हमारे लिए कुछ तो छोड़ो। 

 

salman comments


बीते हफ्ते रिलीज हुआ था एक गाना


बीते हफ्ते सलमान खान का म्यूजिक वीडियो मैं चला रिलीज हो चुका है। यह गाना अंतिम के लिए शूट किया गया था। हालांकि प्रज्ञा जायसवाल वाला पोर्शन एडिट कर दिया गया और फिल्म में यह गाना नहीं लिया गया। 

epaper