Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए सलमान खान ने घटाई अपनी फीस! जानिए कितने करोड़ में हुई डील

'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए सलमान खान ने घटाई अपनी फीस! जानिए कितने करोड़ में हुई डील

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Wed, 01 Dec 2021 09:23 AM
'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए सलमान खान ने घटाई अपनी फीस! जानिए कितने करोड़ में हुई डील

इस खबर को सुनें

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फिल्म 'अंतिम  द फाइनल ट्रूथ' को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हालांकि जैसा कि पहले से तय था कि वह इस फिल्म के रिलीज होते ही वह अपनी अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग शुरू करेंगे। इसी बीच फिल्म से जुड़ी और सलमान को एक खास बात सामने आई है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए सलमान ने अपनी फीस घटाई है। रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान इस फिल्म के लिए अपनी फीस में करोड़ों रुपये घटाई है। उन्होंन ये फैसला फिल्म मेकर साजिद नाडियावाला के विशेष अपील पर किया है। 

पहले 150 करोड़ रुपये हुई थी डील

सलमान खान को लेकर एक बार जग जाहिर की वह बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स होते हुए भी जब बात मदद और भलाई की जाती है तो वह सबसे पहले सामने आते हैं। आने वाले साल में उनकी एक से बढ़ कर एक फिल्में आने वाली हैं। जिसमें कभी ईद कभी दिवाली' भी शामिल है। इस फिल्म को लेकर उन्होंने बीते साल जनवरी में सोशल मीडिया के जरिए अनाउंसमेंट की थी और लिखा था कि उनकी अगली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली साल 2021 में ईद के मौके पर रिलीज होगी जिसे साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि फिल्म के डायरेक्टर फरहाद समजी हैं। हालांकि ये फिल्म कोरोना वायरस की वजह से फिल्म बीच में ठप हो गई।

हालांकि अब खबरें हैं साजिद नाडियावाला की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी महीने में शुरू होगी। सलमान खान फिल्म की शूटिंग के टाइम दे चुके हैं। जानकारी के मुताबिक कोविड महामारी से पहले सलमान ने 150 करोड़ रुपये में यह फिल्म साइन किया था, लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस कम कर ली है। 

साजिद नाडियावाला के अनुरोध किया स्वीकार

'बॉलीवुड लाइफ' की रिपोर्ट मानें तो, हाल ही में साजिद नाडियावाला सलमान खान से पर्सनली मुलाकात कर अपने फाइनेंशियल और फिल्म के बजट को लेकर कुछ बातें शेयर की। रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए कहा गया है कि  सलमान फिल्म की डेट फाइनल करने के लिए साजिद से मिले तो प्रोड्यूसर ने सलमान से  रिक्वेस्ट किया कि वह अपनी फीस पर विचार करें, क्योंकि उनकी फाइनेंशियल खराब है। साजिद नाडियावाला की बात मानकर सलमान ने अपनी फीस कम कर ली।  इस रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने अपनी फीस करीब 15% तक कम कर ली है और अब वो फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपये फीस लेंगे।  रिपोर्ट में ही कहा गया है कि फिल्म रिलीज होने के बाद सलामन खान को इससे होने वाले मुनाफे (प्रॉफिट) का कुछ हिस्सा मिलेगा।

epaper

संबंधित खबरें