DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WAH! सलमान ने की इस कलाकार की मदद, एकता के सीरियल में दिलाया काम

salman khan and yogita bihani

सुपरस्टार सलमान खान जहां एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, वहीं अन्य कलाकारों, गायकों को काम दिलाने के लिए भी उन्हें ही याद किया जाता है। इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से लोग हैं, जिन्हें भाई ने काम दिलाया है। ऐसे ही एक और कलाकार का नाम सामने आया है। हम बात कर रहे हैं एकता कपूर के सीरियल में नजर आने वाली योगिता बिहानी का। जी हां, उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया कि उन्हें काम दिलाने के लिए सलमान खान ने खुद उनकी मदद की है। खबरों की मानें तो सलमान योगिता को भले ही अपने होम प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म लवरात्रि में नहीं ले पाए हों, लेकिन उन्होंने हम बार की तरह कलाकारों की मदद करते हुए योगिता को एकता कपूर का आने वाला शो 'दिल ही तो है' में काम दिलाकर उनकी मदद की है। 

दरअसल, योगिता ने सलमान की आगामी फिल्म लवरात्रि के लिए लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए ऑडिशन दिए थे। योगिता सलमान को पसंद थीं। कुछ टॉप लड़कियों में से ही फिल्म की एक्ट्रेस फाइनल करनी थी। लेकिन फिल्म के लिए किसी और को चुन लिया गया। पर सलमान ने मुझे कहा कि मेरा चेहरा अच्छा है और बहुत जल्द ही मुझे कुछ काम मिलेगा और मिल भी गया। ये बात खुद योगिता ने बताई है। योगिता ने बताया, 'एकता का ये सीरियल मिलकर योगिता काफी खुश हैं। इतना ही नहीं, उन्हें सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कि सलमान को उनका काम याद रहा और उन्होंने एकता के सीरियल के लिए उन्हें रेफर किया।'

खुलासा: 350 लड़कियों के साथ थे SANJU के रिश्ते, इनसे भी रहा रिलेशन

Sanju के ट्रेलर में हुए ये 5 शॉकिंग खुलासे, देखकर हो जाएंगे हैरान

सीरियल की बात करें तो सोनी एंटरटेंमेंट पर धारावाहिक का प्रीमियर होना अभी बाकी है, लेकिन उससे पहले शो काफी सुर्खियों में है। योगिता ने सीरियल के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं इसे किसी फिल्म से कम नहीं कहूंगी। ये एकदम सही लॉन्च हैं। इसकी कहानी भी काफी अलग है। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan recommand yogita bahani for ekta kapoor serial know the reason