Hindi NewsEntertainment NewsSalman Khan receives death threats from notorious gangster of Rajasthan

SHOCKING! राजस्थान में सलमान को मिली जान से मारने की धमकी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काले हिरण मामले में गुरुवार को जोधपुर कोर्ट में पेश हुए। सलमान इस मामले में दोषमुक्त करार दिए गए थे, लेकिन इसके बाद राजस्थान सरकार ने कोर्ट के इस फैसले को चुनौती...

लाइव हिन्दुस्तान टीम जोधपुरSat, 6 Jan 2018 09:31 AM
हमें फॉलो करें

सलमान को मिली जान से मारने की धमकी

1 / 3

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काले हिरण मामले में गुरुवार को जोधपुर कोर्ट में पेश हुए। सलमान इस मामले में दोषमुक्त करार दिए गए थे, लेकिन इसके बाद राजस्थान सरकार ने कोर्ट के इस फैसले को चुनौती दी। राजस्थान के मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने धमकी दी है कि जोधपुर में सलमान की हत्या कर दी जाएगी।

जब बिश्नोई को जेल ले जाया जा रहा था, तो उसने कहा, 'जोधपुर में सलमान खान की हत्या कर दी जाएगी, तब उसको समझ आएगा कि हम असल में कौन हैं।' बिश्नोई को ट्रेडर्स को डराने धमकाने और उनसे वसूली के आरोप में पकड़ा गया। बिश्नोई ने दावा किया कि उसे गलत मामले में पकड़ा गया और कोर्ट में इस केस को लेकर कोई भी चश्मदीद नहीं आया है।

अक्षय कुमार का बड़ा बयान, कहा- करियर के शुरुआत में मुझे...

SHOCKING! सलमान से मिलने ग्लैक्सी पहुंची अर्शी, लेकिन हुआ कुछ ऐसा...

उसने कहा, 'मेरे खिलाफ आरोप साबित नहीं हुआ है। फिर भी मुझे पकड़ा गया है।' आगे की स्लाइड में जानें उसने सलमान को लेकर क्या कुछ कहा...

'सलमान को जान से मारूंगा...'

2 / 3

उसने कहा, 'अगर ये लोग चाहते हैं कि मैं कोई बड़ा अपराध करूं तो मैं सलमान खान को जान से मारूंगा और वो भी जोधपुर में।' सलमान को जान से मारने की धमकी को उनके काले हिरण केस से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल बिश्नोई कम्युनिटी ने ही सलमान के खिलाफ केस दर्ज कराया था। 

आगे की स्लाइड में जानें कौन है बिश्नोई...

जाना-माना गैंगस्टर है बिश्नोई

3 / 3

बिश्नोई के खिलाफ 20 से ज्यादा अटेंप्ट टू मर्डर के केस दर्ज हैं। वो राजस्थान का जाना-मान गैंगस्टर है। उसके खिलाफ वसूली और लूट के भी कई मामले दर्ज हैं।

ऐप पर पढ़ें