फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकृष्णा अभिषेक के बच्चों से बेहद प्यार करते हैं Salman Khan, कॉमेडियन बोले- जन्म के बाद तुरंत...

कृष्णा अभिषेक के बच्चों से बेहद प्यार करते हैं Salman Khan, कॉमेडियन बोले- जन्म के बाद तुरंत...

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक सलमान खान को काफी पसंद करते हैं और उनकी इज्जत करते हैं। हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने बताया है कि सलमान खान चाहते थे उनके और कश्मीरा के बच्चे हो और वो उनसे बहुत प्यार करते हैं।

कृष्णा अभिषेक के बच्चों से बेहद प्यार करते हैं Salman Khan, कॉमेडियन बोले- जन्म के बाद तुरंत...
Deepali Srivastavaटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 16 May 2022 03:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में सपना के किरदार को निभाकर सभी का दिल जीत लेते हैं। कृष्णा अपनी एक्टिंग और कॉमेडी के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। शो में ही कई बार कॉमेडियन सलमान खान (Salman Khan) के प्रति अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं। कृष्णा सलमान खान को अपना बड़ा भाई मानते हैं और हमेशा कहते हैं कि उनका दिल बहुत साफ है। अब कॉमेडियन ने सलमान खान और अपने बच्चों के बारे में कुछ खास बातें बताई है। कृष्णा ने हाल ही में मनीष पॉल के पॉडकास्ट में बताया कि सलमान चाहते थे कि उनके बच्चे हो।

बच्चों के जन्म पर किया सलमान भाई को फोन

कृष्णा अभिषेक ने बताया कि, 'मेरे बच्चे होने में सलमान भाई का बड़ा हाथ है। भाई चाहते थे कि मेरे और कश्मीरा के बच्चे हों। वह मुझे बार-बार कहते थे कि काश तुम्हारे बच्चे होते। जब मेरे बच्चे हो गए तो मैंने सबसे पहले सलमान भाई को ही फोन करके बताया था।'

बच्चों से प्यार करते हैं सलमान

कृष्णा अभिषेक ने आगे बताया कि, 'सलमान भाई मेरे दोनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। मैं खुद सलमान भाई से बहुत प्यार करता हूं। मैं हमेशा सलमान भाई के लिए कहता हूं कि मुझे उनसे मिलने की जरूरत नहीं है और मुझे उनसे कुछ नहीं चाहिए। मैं ये किसी कारण से नहीं कह रहा हूं। मेरे पास जो है उससे मैं खुश हूं। लेकिन अगर कोई मुझसे पूछे तो मैं सलमान खान से प्यार करता हूं।'

ये भी पढ़ें- ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के सेट से वीडियो LEAK, दिखा शहनाज गिल का फर्स्ट लुक

पिता से मिलती है बच्चों की शक्ल

कृष्णा अभिषेक आगे कहते हैं कि मेरे पिता भगवान कृष्ण के बहुत बड़े भक्त थे और वह जन्माष्टमी के दिन पैदा हुआ थे और उसी दिन उनका निधन हुआ था। उन्हें कैंसर था। उन्होंने मुझसे कहा था कि वह मेरे बच्चों के रूप में जन्म लेंगे। मेरी पिता के तेरहवीं के दिन ही बच्चे गर्भ में आए थे। मेरा एक बेटा बिल्कुल मेरी पिता की तरह दिखता है। बता दें, साल 2017 में कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह सेरोगेसी की मदद से ट्विन्स बच्चों के माता-पिता बने थे।

epaper