DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'वॉन्टेड' की सीक्वल है Radhe? रिलीज से पहले सलमान खान ने बताई सच्चाई

मनोरंजन'वॉन्टेड' की सीक्वल है Radhe? रिलीज से पहले सलमान खान ने बताई सच्चाई

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Tue, 11 May 2021 04:11 PM
'वॉन्टेड' की सीक्वल है Radhe? रिलीज से पहले सलमान खान ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने फैंस से किया वादा हमेशा निभाते है। इस बार भी देश के कोविड-19 की दूसरी लहर की चपेट में होने के बावजूद अपनी फिल्म 'राधे : यॉर मॉस्टवॉन्टेड भाई को ईद पर रिलीज करने का फैसला किया है। ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है, वहीं इसे लेकर दर्शकों की एक्साइमेंट बढ़ती दिखाई दे रही है। इस फिल्म के एक्शन सीन्स से लेकर कहानी तक की चर्चाएं हैं। कई रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान की ये अपकमिंग फिल्म 2009  में रिलीज हुई 'वॉन्टेड' की सीक्वल है। इसे लेकर हाल ही में सलमान खान ने खुद सच्चाई बता दी है।
 

सलमान खान ने बताई सच्चाई

सलमान की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'राधे' 13 मई को ओटीटी के साथ-साथ मल्टीपल प्लैटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में सलमान मुंबई में मादक पदार्थों के गिरोह से निपटने वाले एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। 'राधे' को लेकर ऐसी अटकलें थीं कि ये फिल्म 2009 में आई फिल्म 'वॉन्टेड का सीक्वल है, क्योंकि 'वॉन्टेड' में सलमान का किरदार कुछ ऐसा ही था और इसका नाम भी राधे था। वहीं इन कयासों पर सलमान ने साफ किया कि ये एक नई कहानी है। इसमें सिर्फ किरदार का नाम एक है, इसके साथ ही इस फिल्म का 'राधे' भी अपने किए कमिटमेंट पूरे करता है।

फैंस को लेकर की बात

सलमान ने 'जूम राउंडटेबल साक्षात्कार में सोमवार रात 'पीटीआई-भाषा के एक सवाल के जवाब में कहा कि जिन लोगों ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' देखी है, वो उनसे प्यार करते हैं और अब उनके बच्चे भी उनसे प्यार करते हैं। उन्होंने कहा- 'मैं काफी खुशकिस्मत तथा आभारी हूं कि मेरे प्रशंसक बेहद वफादार हैं। दादा-दादी से माता-पिता... माता-पिता से नाती-पोते हर आयुवर्ग में मेरे प्रशंसक हैं'।

एक्शन सीन और भी मुश्किल...

इस इंटरव्यू में मान ने वक्त के साथ-साथ एक्शन के और चुनौतीपूर्ण होने की बात भी कही। उन्होंने कहा-  'मुझे पता नहीं कि एक्शन ज्यादा चुनौतीपूर्ण हो गया है या मेरे लिए यह चुनौतीपूर्ण हो गया है। लेकिन मैं अब भी इसे कर रहा हूं। मुझे लगता है कि आप जब तक एक्शन कर सकते हैं तब तक आप रोमांस कर सकते हैं। लोगों को एक्शन और रोमांस देखना पसंद है और मैं वहीं करने की कोशिश कर रहा हूं'। बता दें कि फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी भी नजर आएंगे।

संबंधित खबरें