DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Loveratri Trailer Launch: ड्रीम गर्ल को लेकर बोले सलमान खान, 'तुमसे क्यों शेयर करूं'

Salman Khan

6 अगस्त को सलमान खान के जीजा और अर्पिता खान के हसबैंड आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज हुआ। मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के हीरो-हीरोइन के साथ प्रोड्यूसर यानि की सलमान खान भी मीडिया इवेंट का हिस्सा बने। इस दौरान सलमान से उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई सवाल हुए। इसी दौरान एक मीडिया पर्सन ने सलमान से उनकी ड्रीम गर्ल के बारे में सवाल कर दिया, जिसका जवाब भाईजान ने कुछ यूं दिया।

सोनाली बेंद्रे के BALD LOOK का FAN हुआ बॉलीवुड, ऐसे तारीफ कर रहे हैं सेलेब्स

VIDEO: निक जोनस के गानों पर झूमकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, सिंगापुर में हुआ था कंसर्ट

सलमान- "सिर्फ सपनों में ही आती है वो जब सुबह को उठता हूं तो..."
दरअसल इस मीडिया पर्सन ने सलमान से पूछा था कि आयुष के सपनों की रानी को तो हमने देख लिया लेकिन आपके सपनों की रानी कैसी है? तो भाईजान ने पत्रकार को ऐसा जवाब दिया कि वो चुप हो गया। सलमान ने बताया, ‘मेरे सपनों की रानी का चक्कर यह है कि वो केवल सपनों में ही आती है। जब मैं सुबह को उठता हूं तो वो चली जाती है। वैसे मेरा ड्रीम लव है भाई, मैं तुमसे क्यों शेयर करूं? मैंने आपसे पूछा कि आपका ड्रीम लव कैसा है? मुझे बताओ… नहीं न…’

'लवरात्रि' का धमाकेदार ट्रेलर...
सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की आने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। सलमान खान के बैनर तले बनी ‘लवरात्रि’ एक रोमांटिक फिल्म होगी, जिसमें दर्शकों को आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। ये फिल्म नवरात्रि के मौके पर रिलीज होगी।

 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Salman Khan reaction On His Dream girl in Loveratri Trailer Launch watch video