Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan React on Sushant Singh Rajput Suicide

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सलमान खान ने जताया दुख, ट्वीट में लिखा 'तुम याद आओगे...'

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को गहरा धक्का लगा है। 34 वर्षीय एक्टर ने मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत की मौत...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 15 June 2020 09:03 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को गहरा धक्का लगा है। 34 वर्षीय एक्टर ने मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत की मौत की खबर पर यकीन कर पाना सभी के लिए नामुमकिन सा है और सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ उनकी चर्चा की जा रही है। वहीं सुशांत की अचानक मौत पर बॉलीवुड के सलमान खान भी बेहद दुखी हैं। सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'आप बहुत याद आओगे सुशांत।

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की खबर पर अभी तक अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान जैसे कलाकार दुख जता चुके हैं और अब सलमान खान ने भी एक ट्वीट के माध्यम से एक्टर को याद किया है। 

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) June 14, 2020

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। उनके पार्थिव शरीर को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सुशांत के निधन की खबर आने के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से दुख व्यक्त करते हुए अपनी श्रद्धांजलि दी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें