DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सलमान खान की फिल्म राधे अगले साल ईद पर होगी रिलीज? मेकर्स ने बनाया यह प्लान
मनोरंजन

सलमान खान की फिल्म राधे अगले साल ईद पर होगी रिलीज? मेकर्स ने बनाया यह प्लान

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Thu, 22 Oct 2020 12:55 PM
सलमान खान की फिल्म राधे अगले साल ईद पर होगी रिलीज? मेकर्स ने बनाया यह प्लान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के फैन्स उनकी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में सलमान और दिशा पाटनी ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। जानकारी के अनुसार इस साल फिल्म का रिलीज हो पाना संभव नहीं है। ऐसे में मेकर्स फिल्म राधे को अगले साल रिलीज करने का प्लान बना रहा है। ऐसा भी बताया जा रहा है यह फिल्म 2021 की ईद पर रिलीज हो सकती है। 

मिड डे ने अपनी एक रिपोर्ट में सोर्स के आधार पर बताया कि इस हफ्ते सोमवार को सलमान खान ने को-प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री, सोहेल खान और निखिल नामित के साथ मिलकर एक मीटिंग की थी। इससे पहले मेकर्स इस फिल्म को रिपब्लिक डे पर रिलीज करने का मन बना रहे थे, लेकिन हाल ही में सिनेमाघरों के खुलने के बाद कम संख्या में पहुंच रहे दर्शकों को देखते हुए इस प्लान कैंसिल कर दिया।

अमिताभ बच्चन से केबीसी के सेट पर मनीष पॉल ने की मुलाकात, लेकिन नहीं छू सके उनके पैर, जानें वजह

मेकर्स ने यह अनुमान लगाया कि अगर यह बिग बजट फिल्म वर्तमान स्थिति में रिलीज होती है इसका बिजनेस 120 करोड़ के आसपास सिमट कर रह जाएगा। ऐसे में मेकर्स ने इस बात को ध्यान में रखते हुए फिल्म को अगले साल 12 मई को रिलीज करने का प्लान बनाया है। वैसे यह परंपरा रही है कि सलमान खान अपनी फिल्म से फैन्स को हर साल ईदी देते हैं। 

नेहा कक्कड़ को शादी के लिए रोहनप्रीत सिंह ने ऐसे किया था प्रपोज, देखें कपल की ये खूबसूरत तस्वीरें

गौरतलब है कि हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर अकाउंट पर सलमान खान का वीडियो शेयर किया था, जिसमें सलमान खान राधे की शूटिंग कंप्लीट होने की जानकारी दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान सेट पर अपनी कार से उतरते हैं और कहते हैं, 'रैप फॉर राधे।' वीडियो में सलमान खान फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर काफी खुश दिखाई दिए।

संबंधित खबरें