DA Image
2 जुलाई, 2020|10:59|IST

अगली स्टोरी

सलमान खान की 'राधे' ईद नहीं, दिवाली पर हो सकती है रिलीज, जानें ट्रेड एनालिस्ट की राय

कोरोना वायरस के चलते फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से ठप हो गई है। सुरक्षा के मद्देनजर कई फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी गई है तो कई मूवी की रिलीज डेट पोस्टपोन कर हो गई है। वहीं, सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भी इस साल ईद पर रिलीज किया जाना था लेकिन फिलहाल इसके आसार दिख नहीं रहे हैं।

सलमान की फिल्म राधे रिलीज को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक तरण ने कहा कि अब ईद की तो बात नहीं की जा सकती लेकिन अगला त्योहारी सीजन दिवाली और क्रिसमस है। राधे के बारे में कुछ भी कहा जाना जल्दबाजी होगी क्योंकि अभी भी निश्चित तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि बड़े बजट की फिल्में अब त्योहारों को ही टारगेट करेंगी।

फिटनेस फ्रीक हैं बॉबी देओल के छोटे बेटे धरम, वर्क आउट कर बना लिए सिक्स पैक ऐब्स

उन्होंने आगे बताया कि चाहे दिवाली हो, क्रिसमस हो या न्यू ईयर लेकिन यह सब इसपर निर्भर करेगा कि थियेटर्स दोबारा कब खुलते हैं। इसलिए कन्फर्म तो अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

करण ने सफेद बालों में शेयर की फोटो, कहा- पिता के रोल के लिए तैयार हूं

बता दें कि फिल्म राधे की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है लेकिन लास्ट शेड्यूल की कुछ दिन की शूटिंग कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में अटक गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म के एक गाने की शूटिंग बाकी रह गई है जिसे सलमान और दिशा पाटनी पर फिल्माया जाना था। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:salman khan radhe your most wanted bhai not on eid may release on diwali