DA Image
12 जुलाई, 2020|6:45|IST

अगली स्टोरी

क्या OTT प्लेटफॉर्म पर 'राधे' की रिलीज के लिए 250 करोड़ की हुई डील? सलमान खान के मैनेजर ने बताई सच्चाई

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लागू है। इसके चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री पूरी तरह से ठप हो गई है। कई फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है तो कई मूवी की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई है। लॉकडाउन कब खत्म होगा और कब तक सिनेमाघर खोले जाएंगे, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

यह भी बताया जा रहा है कि इस डील के लिए मेकर्स 250 करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं। हालांकि इस मामले में सलमान के मैनेजर जॉर्डी पटेल का बयान आया है। बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, 'हमने अब तक इतना ही कहा है कि इन प्लेटफॉर्म्स पर फिल्म रिलीज करने के विचार को लेकर सोचा जा सकता है। एक बार फिल्म पूरी हो जाए और हम स्थिति को समझ ले, उसके बाद ही हम कोई फैसला लेंगे।'

फरहान अख्तर ने की कोरोना वॉरियर्स की मदद, सरकारी अस्पतालों को डोनेट किए 1000 पीपीई किट

उन्होंने आगे कहा कि अभी तक कोई भी अमाउंट तय नहीं है। फिल्म अभी तक खत्म नहीं हुई है तो आखिर कैसे हम इस फिल्म की अभी से कीमत लगा सकते हैं? अभी इस फिल्म के कुछ गानों की शूटिंग होनी है। इसके अलावा कुछ सीन्स की शूटिंग भी होनी है।

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने छोटी सी उम्र में किया ऐसा काम, देखकर फैन्स कर रहे हैं तारीफ

गौरतलब है कि फिल्म में सलमान के अपोजिट दिशा पटानी नजर आएंगी। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले दिशा और सलमान की जोड़ी फिल्म भारत में भी नजर आ चुकी है। फिल्म राधे का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। रणदीप हुड्डा भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:salman khan radhe your most wanted bhai might release on an ott platform and makers demanding 250 crore