Hindi NewsEntertainment Newssalman khan race 3 sets opening days box office record in Pakistan

पाकिस्तान में 'RACE 3' का धमाकेदार कलेक्शन, पहले दिन कमाए इतने करोड़

दुनियाभर के सिनेमाघरों में करोड़ो का कलेक्शन करने वाली सलमान खान की फिल्म रेस-3 ने अब पाकिस्तानी थियेटर्स में धूम मचा दी है। इसी के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान की फिल्म रेस थ्री ने पाकिस्तान में...

पाकिस्तान में 'RACE 3' का धमाकेदार कलेक्शन, पहले दिन कमाए इतने करोड़
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 24 June 2018 09:07 PM
हमें फॉलो करें

दुनियाभर के सिनेमाघरों में करोड़ो का कलेक्शन करने वाली सलमान खान की फिल्म रेस-3 ने अब पाकिस्तानी थियेटर्स में धूम मचा दी है। इसी के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान की फिल्म रेस थ्री ने पाकिस्तान में रिलीज के शुरुआती दिनों में कमाई करने वाली फिल्मों का एक नया बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बनाया है। ईद की छुट्टियों के एक हफ्ते बाद रिलीज होने के बावजूद फिल्म ने पहले ही दिन रिकॉर्ड कमाई की है। 

IIFA AWARDS 2018: Red Carpet पर शुरू हुई सितारों की एंट्री, ये स्टार्स देंगे परफॉर्मेंस

पहले दिन की 2 करोड़ से ज्यादा की कमाई...
बॉक्स ऑफिस डिटेल्स वेबसाइट के मुताबिक रेस थ्री ने शनिवार को पाकिस्तान में करीब 2.25 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म ने एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर और पाकिस्तान की बड़ी फिल्म सात दिन मोहब्बत के को भी पीछे छोड़ दिया है। 

आलिया के लिए अपने पर्स में हमेशा ये चीज रखते हैं रणबीर कपूर, जानकर हो जाएंगे हैरान!

आठ दिन देरी से रिलीज हुई थी फिल्म...
पाकिस्तान सरकार के ईद की छुट्टियों से दो दिन पहले और एक हफ्ते बाद तक भारतीय फिल्में रिलीज करने पर प्रतिबंध लगाने के बाद रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म पाकिस्तान में आठ दिन की देरी से रिलीज हुई। 

VIDEO: शादी होते ही रूठ गया 'किन्नर बहू' का पति, फिर रुबीना ने ऐसे मनाया

सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली तीसरी फिल्म...
वेबसाइट ने बताया कि रेस थ्री की कमाई इस साल पाकिस्तान में रिलीज हुई किसी भी हिंदी फिल्म के लिहाज से सबसे ज्यादा थी। इसी के साथ पहले दिन इतनी कमाई करने वाली यह तीसरी हिंदी फिल्म बन गई है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें