DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तो इस वजह से रणवीर सिंह को सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

salman khan  ranveer singh

'गली बॉय' रणवीर सिंह अपनी ऐक्टिंग के दम पर सबके दिलों पर राज कर रहे हैं। रणवीर सिंह ने पिछले कुछ सालों में अपने अभिनय के दम पर बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। उनकी फिलमों को लेकर दर्शकों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। उन्हें बॉलीवुड के सुपरस्टार की लिस्ट में भी शामिल किया जा चुका है। अब तो बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने भी रणवीर को सुपरस्टार मान लिया है और उनका नाम बड़े अभिनेताओं के साथ लिया है। 

सलमान खान ने बताया कि यदि मुझे किसी ने कहा कि वे फिल्मों में काम करना चाहता है और मैं उसे लॉन्च करूं, तो मैं ऐसे ही नहीं कर देता। मैं इस तर्ज पर ही उसे फिल्मों में लॉन्च करूंगा जब मुझे पता चलेगा कि उसके अंदर काबीलियत है कि नहीं. सब लोग थोड़े ही शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार या रणवीर सिंह होते हैं। सलमान का ये स्टेटमेंट यकीनन, रणवीर सिंह के लिए किसी बड़े कॉम्पलिमेंट से कम नहीं है।

प्रियंका चोपड़ा की शादी में परिणीति के संग फ्लर्ट करते थे निक जोनस के दोस्त

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🧨

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

शहीदों की मदद के बाद अक्षय कुमार CRPF जवानों के लिए करेंगे ये काम, कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा

बता दें कि रणवीर सिंह ने सन 2010 में फिल्म 'बैंड बाजा बरात' से अपने फिल्म करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' और 'सिंबा' जैसी सुपरहिट फिल्में दीं। वहीं, सलमान इस समय अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में नजर आएंगे। उनके साथ फिल्म में कटरीना कैफ हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💕

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan praised to ranveer singh and he said gully boy is a Super star