Hindi NewsEntertainment Newssalman khan post his family photo on fathers day including salim khan people noticed his keypad phone

सलमान खान ने पोस्ट की पिता सलीम के साथ तस्वीरें, पास रखे 'मोबाइल' पर टिकी सबकी नजर

सलमान खान ने फादर्स डे पर अपने परिवार की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें उनके पिता सलीम खान भी नजर आ रहे हैं। फोटो में एक चीज जिसने सबका ध्यान खींचा, वो थी पास रखी एक डिवाइस। ज्यादातर लोगों को यह...

सलमान खान ने पोस्ट की पिता सलीम के साथ तस्वीरें, पास रखे 'मोबाइल' पर टिकी सबकी नजर
Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 21 June 2021 08:32 AM
हमें फॉलो करें

सलमान खान ने फादर्स डे पर अपने परिवार की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें उनके पिता सलीम खान भी नजर आ रहे हैं। फोटो में एक चीज जिसने सबका ध्यान खींचा, वो थी पास रखी एक डिवाइस। ज्यादातर लोगों को यह की-पैड वाला फोन लग रहा है। ट्विटर पर सलमान के इस पोस्ट पर कई कॉमेंट्स आए हैं। लोगों ने हैरानी जताई है कि सलीम खान की-पैड वाला फोन यूज करते हैं। वहीं कुछ लोगों को यह एसी रिमोट लग रहा है। तस्वीरों में सलमान के सभी भाई-बहन हैं बस अर्पिता की कमी है।

सलीम खान के फोन पर टिकी नजर

सलमान खान ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं साथ में कैप्शन दिया है, हैपी फादर्स डे। पहली फोटो में सलमान, अरबाज, अलवीरा और उनके पिता सलीम खान दिख रहे हैं। दूसरी फोटो में अरबाज सोहेल के बेटे भी हैं। फोटो में जो चीज सोशल मीडिया पर नोटिस की गई वो थी पास रखी एक डिवाइस जिसे लोग सलीम खान का फोन बता रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट किया है, सलीम साहब अब भी बटन वाला फोन इस्तेमाल करते हैं, दुर्लभ है ये। एक और फॉलोअर ने लिखा है, सलीम साहब अभी तक कीपैड मोबाइल यूज करते हैं। एक और यूजर ने लिखा है, सिर्फ लेजंड्स इस तस्वीर में अंबानी को खोज सकते हैं। इस पर एक ने जवाब दिया है, जियो फोन।

 

 

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) June 20, 2021

 

 

— Abhinav Pandey (@Abhinav_Pan) June 20, 2021

 

 

— Mohd. Sajid 🍁 (@Beingsajiddar) June 20, 2021

 

salman khan  twitter

 

रीसेंट पोस्ट पर हुए थे ट्रोल

बीते दिनों 'हम दिल दे चुके सनम' के 22 साल पूरे होने पर सलमान खान ने संजय लीला भंसाली के साथ तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ अपने को-स्टार्स को टैग किया था। टैग लिस्ट में ऐश्वर्या राय नहीं थीं जिस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था।

 

 

इन फिल्मों का है इंतजार

सलमान खान के वर्क फ्रंट पर बात करें तो वह कई फिल्मों के लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में खबर थी कि वह बायोपिक में नजर आ सकते हैं। वहीं उनकी फिल्म टाइगर 3, कभी ईद कभी दिवाली, अंतिम का फैंस को इंतजार है। सलमान आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में कैमियो में नजर आएंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें