Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan poses with Shah Rukh Khan Family Gauri Khan Aryan Khan Suhana Khan at NMACC event - Entertainment News India

NMACC: सुहाना-आर्यन और गौरी संग नजर आए सलमान खान, शाहरुख खान को फैन्स ने किया मिस

NMACC: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' के उद्घाटन के दौरान सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (SRK) के परिवार संग दिखाए दिए। सलमान खान की गौरी, सुहाना और आर्यन संग तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 1 April 2023 05:45 AM
हमें फॉलो करें

शुक्रवार की रात 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) का उद्घाटन हुआ, जिस में सेलेब्स का सैलाब दिखा। बॉलीवुड के साथ ही साथ कुछ हॉलीवुड सेलेब्स भी इस खास मौके पर नजर आए। इस इवेंट के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिस में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के परिवार के साथ सलमान खान (Salman Khan) का होना भी शामिल है। बीती रात सलमान खान के फोटोज और वीडियोज गौरी खान (Gauri Khan), सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) संग सामने आए हैं, जो वायरल हो रहे हैं।

शाहरुख के परिवार संग सलमान
दरअसल बीती रात 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' का उद्घाटन हुआ, जिस में कई सेलेब्स ने शिरकत की। इस इवेंट में शाहरुख खान तो नहीं पहुंच पाए लेकिन उनका परिवार मौजूद रहा। गौरी खान, सुहाना खान और आर्यन खान ने इवेंट में स्टाइलिश एंट्री की। जैसे ही ये तीनों पैपराजी को पोज देकर जा रहे होते हैं, तभी सलमान खान आते हैं और गौरी को रोकते हैं। इसके बाद ये सभी पैपराजी को पोज देते हैं। 

पढ़ें: NMACC: अंबानी के इवेंट में उमड़ा पूरा बॉलीवुड, दीपिका-सलमान सहित इन सितारों से सजी महफिल

आर्यन संग दिखा स्पेशल बॉन्ड

वहीं गौरी और सुहाना के चले जाने के बाद सलमान खान, आर्यन संग पोज देते हैं। जहां दोनों का बॉन्ड साफ दिखता है। सोशल मीडिया पर ये फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। तस्वीरों में जहां सलमान खान सूट में काफी डैपर दिख रहे हैं तो दूसरी ओर लाल ड्रेस में सुहाना का अंदाज भी कातिलाना है। एक ओर जहां सोशल मीडिया यूजर्स सुहाना खान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो दूसरे ओर आर्यन के न हंसने पर भी कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं ढेर सारे कमेंट्स शाहरुख खान की गैर मौजूदगी पर हैं। फैन्स ने इस इवेंट में शाहरुख खान के न होने को काफी मिस किया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें