salman khan plans to open 300 gyms across india till 2020 - साल 2020 तक सलमान खान करने वाले हैं ये काम, फैन्स भी हो जाएंगे खुश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साल 2020 तक सलमान खान करने वाले हैं ये काम, फैन्स भी हो जाएंगे खुश

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को अपनी फिटनेस रूटीन की कुछ झलकियां दिखा चुके हैं और अब सलमान एसके-27 जिम फ्रैंचाइजी लॉन्च करने के लिए तैयार हैं और उनकी साल 2020 तक देशभर में 300 जिम खोलने की योजना है।

अभिनेता की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, बीइंग ह्यूमन चेन और बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्विपमेंट के बाद सलमान जिम और फिटनेस सेंटर की अपनी सीरीज शुरू करेंगे।

एसके-27 का लक्ष्य फिटनेस इंडिया मूवमेंट का संदेश फैलाने के साथ ही हर एक को फिट और स्वस्थ बनाना है और इसके अलावा फिटनेस ट्रेनर और उद्यमियों के लिए रोजगार के अवसर पैदा करना है।

अप्रैल में सलमान ने अपना फिटनेस उपकरण ब्रांड बीइंग स्ट्रॉन्ग लॉन्च किया था। कहा जाता है कि इसे देश भर के 175 से ज्यादा जिम में स्थापित किया गया है।

बच्चों और बॉयफ्रेंड के साथ पूल में मस्ती करती नजर आईं सुष्मिता सेन, देखें Video

ICC ने विक्की कौशल को बताया श्रीलंकाई कप्तान का हमशक्ल, यूजर्स ने किए ये कमेंट्स

सलमान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो इन दिनों 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म में सलमान के पिता का किरदार विनोद खन्ना की जगह अब उनके भाई प्रमोद खन्ना करेंगे। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद फिर सलमान, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan plans to open 300 gyms across india till 2020