DA Image
22 अक्तूबर, 2020|4:03|IST

अगली स्टोरी

सलमान खान ने नेशनल डॉक्टर्स डे पर कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम, कहा- आप सभी को दिल से शुक्रिया

दुनियाभर में कोरोना वायरस ने तबाही मचा दी है। ऐसे में डॉक्टर्स लोगों की सेवा में जी जान से जुटे हुए हैं। इस वक्त उन्हें न अपने परिवार की चिंता है और न ही कोरोना का खौफ। वे दिन-रात कोरोना पेशेंट्स का इलाज कर उन्हें ठीक करने में लगे हुए हैं। इस बीच आज नेशनल डॉक्टर्स डे के मौके पर सुपरस्टार सलमान खान ने उन्हें दिल से शुक्रिया कहा है।

सलमान ने ट्वीट कर लिखा है, ''आज डॉक्टर्स डे है, मेरी तरफ से सारे डॉक्टर्स को दिल से शुक्रिया। आपके समर्पण और बलिदान के लिए शुक्रिया। इस महामारी के बीच देश का सबसे मजबूत स्तम्भ बनने के लिए आप सभी को धन्यवाद।'' सलमान की इस पोस्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है। इस ट्वीट के बाद उनके फैन्स भी कॉमेंट सेक्शन में कोरोना वॉरियर्स को बधाई दे रहे हैं और उनके काम की तारीफ कर रहे हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस मोहिना कुमारी की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, फोटो शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी

हाल ही में समलान खान ने सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था 'स्‍वागत तो करो आर्या का। क्‍या गजब का कमबैक और क्‍या गजब का शो। सुष्मिता सेन को बधाई और ढेर सारा प्‍यार।' सलमान के इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, 'हाय मेरा बच्चा। थैंक्यू सलमान इतना प्यार देने के लिए।'

सुशांत सिंह राजपूत केस में संजना सांघी से 9 घंटे हुई पूछताछ, एक्टर के डिप्रेशन को लेकर बताई यह बात

समलान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म का नाम राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई है। इसमें वह दिशा पाटनी के साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म की लगभग शूटिंग हो गई है। सिर्फ एक या दो गाने को शूट करना बाकी है। रिपोर्ट के मुताबिक कुछ समय पहले फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम किया जा रहा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Salman Khan pens a heartfelt note on National Doctors Day says thank you for being the strongest pillars of our country in this pandemic