DA Image
28 जून, 2020|8:56|IST

अगली स्टोरी

सलमान खान ने यूलिया वंतूर संग अपनी सगाई और शादी करने को लेकर की बात, कहा- मैं फैन्स को खुद ये खुशखबरी दूंगा

एक्टर सलमान खान के फैन्स उनके शादी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, सलमान खान हैं कि मीडिया द्वारा पूछे गए इस सवाल को हमेशा टाल देते हैं। सलमान खान रोमानियन ब्यूटी यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। फैन्स को लगा था कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ है।

सलमान खान ने मुंबई मिरर से बातचीत में बताया है कि वह यूलिया वंतूर से अभी सगाई नहीं कर रहे हैं। सलमान कहते हैं कि यह मीडिया में अफवाह उड़ी हुई है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। अगर मैं सगाई करता हूं या शादी भी करता हूं तो मैं इस बारे में खुद इसकी जानकारी दूंगा। मेरे लिए यह गर्व की बात होगी, थोड़े ही मैं चुप रहूंगा। मैं उन स्टार्स की तरह नहीं जो इन बातों को छुपाकर रखे यह सोचकर कि मेरी फैन फॉलोइंग कम हो जाएगी। मैं अच्छे से जानता हूं कि पूरी दुनिया मेरे लिए खुश होगी।

सलमान खान शादी पर बात करते हुए कहते हैं कि अगर शादी होनी होगी, तो होगी। शायद एक रात में ही मेरी शादी हो जाए। मैं एक दिन उठूं और सोचूं कि अब तो शादी हो गई है, झेलो इसे। आपको बता दें कि यूलिया वंतूर सलमान खान के दुख-सुख में साथ खड़ी रही हैं। यूलिया वंतूर इस समय सलमान खान के साथ उनके फार्महाउस पर समय बिता रही हैं। जैकलीन फर्नांडीस, निकेतन मधोक समेत कई लोग इनके साथ हैं। सभी लोग लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं।  

धर्मेंद्र ने शेयर किया टिड्डियों के आतंक का वीडियो, कहा- सावधान रहें, मेरा इनसे बचपन में सामना हो चुका है

रानी मुखर्जी को याद आए ऋषि कपूर, कहा- फिल्म 'हम तुम' चिंटू अंकल की हमेशा याद दिलाएगी 

इसके अलावा कुछ समय पहले बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान यूलिया से पूछा गया कि वह सलमान खान से कब शादी कर रही हैं। इस पर यूलिया ने हंसते हुए कहा कि हे भगवान! यह सवाल बार-बार मेरे से पूछा जाता है। मुझे लगता है कि यह सवाल पूछना बेकार है। दो लोग एक-दूसरे के लिए कैसा महसूस करते हैं, यह ज्यादा मायने रखता है। साथ में समय बिताना ज्यादा जरूरी है, किसी भी और चीज के आगे। एक बार तो ऐसा हो गया था कि मैं जहां भी जाती थी, हर इंटरव्यू में मेरे से यही सवाल पूछा जाता था। यहां तक कि मेरे माता-पिता तक मेरे से यह सवाल पूछने लगे थे- तुम शादी कब कर रही हो?

मैं कहती थी कि मां आप मुझे खुश देखना चाहती हो या फिर शादी करते? मैं कल किसी से भी शादी कर सकती हूं, यह आप जानती हैं। वह आखिरी बार था जब मां ने मेरे से यह सवाल किया। मुझे लगता है कि इंसान के साथ खुश रहना ज्यादा जरूरी है, क्वॉलिटी टाइम बिताएं और एक कनेक्शन महसूस करें। इंसान के साथ जीवन बिताना महत्वपूर्ण है, पेपर्स पर शादी का ठप्पा लगाना नहीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Salman Khan: Opened Up About Engagement: With Iulia Vantur: Says I Will Announce Myself It Will Be A Proud Moment For Me