Hindi NewsEntertainmentSalman Khan On sharing screen space with Shah Rukh Khan in Pathaan Tiger 3 says Our off screen chemistry is better than our on screen

'पठान' के बाद 'टाइगर 3' के दौरान कैसी रही सलमान खान की शाहरुख खान संग ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री?

Shah Rukh Khan And Salman Khan Chemistry: अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान ने पठान और टाइगर 3 में साथ काम किया है। ऐसे में सलमान ने शाहरुख संग अपनी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री पर बात की है।

'पठान' के बाद 'टाइगर 3' के दौरान कैसी रही सलमान खान की शाहरुख खान संग ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री?
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 26 Nov 2023 11:41 AM
हमें फॉलो करें

Salman Khan And Shah Rukh Khan Chemistry: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और शाहरुख खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फैन्स उन्हें प्रोफेशनली ही नहीं पर्सनली भी काफी पसंद करते हैं। सलमान और शाहरुख खान, इस साल की शुरुआत में पठान में साथ दिखे और अभी टाइगर 3 में नजर आए। टाइगर 3 की सक्सेस के बाद सलमान खान हाल ही में मीडिया से रूबरू हुए और कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान शाहरुख खान संग केमिस्ट्री पर भी सलमान ने बात की।

शाहरुख संग केमिस्ट्री पर क्या बोले सलमान खान
सलमान खान ने पठान के बाद शाहरुख खान संग टाइगर 3 में काम करने के एक्सपीरियंस पर कहा, 'हमारी जो ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री है, वो ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से बेहतर है। अब जब ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री इतनी अच्छी लग रही है तो आप समझ सकते हैं कि ऑफस्क्रीन कैसी होगी।' बातचीत के दौरान सलमान खान ने उनके और शाहरुख के फैन्स के एक दूसरे को ट्रोल करना और भिड़ने पर भी रिएक्ट किया और कहा, 'मैं हमेशा अपने फैन्स से कहता हूं कि वो आपके भाई का भाई है, तो उसे कुछ नहीं होना चाहिए। तो मेरे फैन्स कुछ नहीं करते हैं.. बाकी मैं ज्यादा सोशल मीडिया नहीं देखता हूं। मुझे निगेटिविटी और ट्रोलिंग समझ नहीं आती है। जो मैं समझता नहीं, वो मुझे परेशान नहीं करती और न ही शाहरुख को।'
 

यशराज फिल्म्स का स्पाई यूनिवर्स
बता दें कि यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स में सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए थे। पहले पठान में सलमान खान ने बतौर टाइगर, कैमियो किया तो वहीं टाइगर 3 में शाहरुख खान बतौर पठान दिखे। दोनों ही फिल्मों में दोनों एक्टर्स को साथ में देख फैन्स काफी खुश रहे और सोशल मीडिया पर भी एक्साइटमेंट देखने को मिला। सलमान खान और शाहरुख खान अब टाइगर वर्सेस पठान में साथ दिखेंगे। बता दें कि इससे पहले ट्यूबलाइट, जीरो आदि में भी शाहरुख-सलमान साथ दिख चुके हैं।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें