DA Image
17 अप्रैल, 2021|2:37|IST

अगली स्टोरी

सलमान खान की भांजी आयत आईं घर, अर्पिता-आयुष ने इस अंदाज में किया स्वागत

सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सलमान का ये बर्थडे बहुत ही खास था क्योंकि उनके बर्थडे के दिन ही उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। अर्पिता और आयुष शर्मा ने बेटी का नाम आयत रखा है। आज यानि कि 31 दिसंबर को आयुष और अर्पिता बेटी को लेकर घर आ गए हैं। दोनों ने पहले हॉस्पिटल से बाहर आकर फोटोग्राफर्स के सामने पोज दिया और फिर घर में बेटी का स्वागत हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

आयुष ने एक फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो और वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे आयत के स्वागत के लिए घर को बहुत ही खूबसूरती से सजा रखा है।

आयुष ने सोमवार को ही बेटी की पहली फोटो शेयर की थी। अरबाज ने बेटी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है आयत। तुम हमारी जिंदगी में खुशियां लेकर आए हो। तुम्हारे आने से सबकी लाइफ में खुशी और प्यार आ गया है।'

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने अर्पिता की बेटी का ऐसे किया स्वागत

बता दें कि आयुष शर्मा और अर्पिता ने साल 2014 में शादी की थी। इस कपल को पहला बेटा आहिल 2016 में हुआ था। आयुष शर्मा ने फिल्म 'लवयात्री' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। आयुष अब फिल्म 'क्वथा' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में आयुष ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:salman khan niece ayat welcome at home by arpita khan sharma and aayush sharma