Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़salman khan niece ayat pic viral: Salman Khan sister Arpita Khan sharma husbdand share his New Born Baby Girl photo

बेहद क्यूट है सलमान खान की भांजी आयत, जीजा आयुष शर्मा ने शेयर की बेटी की पहली फोटो

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने 27 दिसबंर को अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उनके जन्मदिन के मौके पर सलमान की बहन अर्पिता खान ने एक बेटी को जन्म देकर अपने भाई को शानदार गिफ्ट दिया। जी हां बीते...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 30 Dec 2019 05:14 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने 27 दिसबंर को अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उनके जन्मदिन के मौके पर सलमान की बहन अर्पिता खान ने एक बेटी को जन्म देकर अपने भाई को शानदार गिफ्ट दिया। जी हां बीते शुक्रवार अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा दूसरे बच्चे के पैरंट्स बने हैं। ऐसे में यह सलमान  के जन्मदिन पर उनकी फैमिली के लिए यह मौका डबल खुशी का सेलिब्रेशन था। अब सलमान की भांजी यानी अर्पिता-आयुष की बेटी आयत की पहली झलक सामने आ गई है। आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की पहली झलक शेयर की है, जो अब वायरल हो रही है। 

आयुष ने आयत की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि इस खूबसूरत दुनिया आयत आपका स्वागत है। आप हमारे जीवन में बहुत सारी खुशियाँ लेकर आईं हैं। आप सभी को बहुत प्यार।

आपको बता दें कि सलमान खान शनिवार को अस्पताल में अपनी बहन अर्पिता और भांजी आयत से मिलने गए थे। अस्पताल में अर्पिता खान और उनकी बेटी आयत से मिलने के लिए सलमान खान के साथ यूलिया वंतूर भी पहुंची थीं। इसके अलावा सलीम खान, सलमा खान भी अपनी बेटी और नातिन से मिलने अस्पताल पहुंचे।

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

बताते चलें कि आयुष शर्मा और अर्पिता ने साल 2014 में शादी की थी। इस कपल को पहला बेटा आहिल 2016 में हुआ था। आयुष शर्मा ने फिल्म 'लवयात्री' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ वरीना हुसैन थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें