DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान खान पर लगा बदसलूकी का आरोप, दर्ज हुई शिकायत

 salman khan

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर काफी बिजी हैं। इस फिल्म का ट्रेलर और गाना सामने आ चुका है। इसी बीच सलमान खान एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। खबर है कि सलमान खान के साथ-साथ उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ भी शिकायत दर्ज हुई है।

 मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक फैन ने सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।  मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत में शिकायतकर्ता ने कहा है कि सलमान ने उनके साथ बदतमीजी की और उनसे उनका फोन छीन लिया। शिकायतकर्ता ने कहा कि वह सलमान का साइकिल चलाते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था, जब एक्टर ने फोन छीना। 

जब PM मोदी ने ट्विंकल के ट्वीट्स को लेकर किया कमेंट, तो कुछ ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 10' में होगा तैमूर अली खान, इस डायरेक्टर ने कही ये बात

आपको बता दें 24 अप्रैल, बुधवार को सलमान मुंबई के लिंकिंग रोड पर साइकिल चलाकर फिल्म सेट से लौट रहे थे जब उनके कई सारे फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उनके काफिले के पीछे-पीछे दौड़ पड़े। एक तरफ जहां सलमान साइकिल पर सवार थे वहीं उनके बॉडीगार्ड्स बाइक पर सवार होकर उनके इर्द गिर्द मौजूद थे। इस दौरान सलमान के फैन ने उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। रिपोर्ट के मुताबित सलमान को उस फैन की ये हरकत बिलकुल पसंद नहीं आई और उन्होंने फौरन उसका फोन छीन लिया।

'स्लो मोशन' में दिखी सलमान-दिशा की रोमांटिक केमेस्ट्री, टाइगर श्रॉफ का रहा ये रिएक्शन

 इधर सलमान के बॉडीगार्ड्स ने भी उस फैन के खिलाफ क्रॉस कंप्लेंट दर्ज कराते हुए कहा कि वो एक्टर का पीछा कर रहा था और उनकी इजाजत के बिना भी उनका वीडियो बना रहा था। लेकिन फैन ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने सलमान के बॉडीगार्ड्स से पूछकर उनका वीडियो निकाला था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan misbehaves with fan police complaint filed at mumbai dn nagar police station