फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशाहरुख खान स्टारर पठान की रिलीज से पहले आमिर खान से मिले सलमान खान, खबरों का बाजार हुआ गर्म

शाहरुख खान स्टारर पठान की रिलीज से पहले आमिर खान से मिले सलमान खान, खबरों का बाजार हुआ गर्म

पठान में बतौर टाइगर, सलमान का भी कैमियो है, जिसके फोटोज वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इस बीच सलमान का एक वीडियो सामने आया है, जहां वो पठान की रिलीज के एक रात पहले आमिर खान से मिले थे।

शाहरुख खान स्टारर पठान की रिलीज से पहले आमिर खान से मिले सलमान खान, खबरों का बाजार हुआ गर्म
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईWed, 25 Jan 2023 11:11 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है और सोशल मीडिया पर फैन्स फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं। पठान में बतौर टाइगर (Tiger), सलमान खान का भी कैमियो है, जिसके फोटोज वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इस बीच सलमान (Salman Khan) का एक वीडियो सामने आया है, जहां वो पठान (Pathaan) की रिलीज के एक रात पहले आमिर खान (Aamir Khan) से मिले थे। इस वीडियो को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया है और फैन्स ये सोचकर एक्साइटिड हैं कि कहीं यशराज के यूनिवर्स में सलमान- शाहरुख के साथ ही आगे आमिर खान भी नजर आएंगे क्या?

क्या है वीडियो
पैपराजी वरिंदर चावला ने इंस्टाग्राम पर बीती रात एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सलमान खान अपनी गाड़ी में नजर आ रहे हैं और वो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले आमिर खान के घर से बाहर आते दिख रहे हैं।यानी बीती रात सलमान खान  और आमिर खान की मुलाकत हुई थी। फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और सलमान के स्वैग पर प्यार लुटा रहे हैं।

 

खबरों का बाजार हुआ गर्म, फैन्स एक्साइटिड
याद दिला दे कि आज शाहरुख खान की पठान रिलीज हो गई है, जिस में बतौर टाइगर, सलमान का भी कैमियो है। शाहरुख और सलमान को पठान-टाइगर के रूप में साथ देखकर फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। वहीं अब चूंकि पठान की रिलीज से पहले सलमान ने आमिर से मुलाकात की तो खबरों का बाजार गर्म हो गया है। फैन्स इस बात को लेकर एक्साइटिड हैं कि क्या अब शाहरुख- सलमान के साथ ही यशराज स्पाई यूनिवर्स में आमिर खान भी नजर आ सकते हैं? कुछ फैन्स का कहना है कि अगर सलमान-शाहरुख के सामने आमिर बतौर विलेन आ जाएं तो मजा आ जाएगा। हालांकि ये सिर्फ फैन्स की एक्साइटमेंट हैं।

क्या है यशराज का स्पाई यूनिवर्स
बता दें कि यशराज ने अपना एक स्पाई यूनिवर्स बनाया है, जिसकी शुरूआत सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर से हुई है। शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान खान बतौर 'टाइगर' कैमियो करते दिख रहे हैं, तो वहीं सलमान और कटरीना की 'टाइगर 3' में शाहरुख खान का भी बतौर पठान कैमियो होगा। यही नहीं इनके अलावा ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' में भी शाहरुख और सलमान खान नजर आ सकते हैं। ऐसे में यशराज पूरा एक एक पूरा स्पाई यूनिवर्स क्रिएट कर रहा है, जिसके लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं।

ट्विटर यूजर्स को कैसी लगी पठान
पठान को अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स से बढ़िया रिव्यूज मिल रहे हैं। फैन्स फिल्म, शाहरुख खान और सलमान खान की खूब तारीफ कर रहे हैं। फिल्म के कई क्लिप्स और फोटोज भी वायरल हो रहे हैं। हालांकि कुछ ट्विटर यूजर्स ने फिल्म को औसत बताया है। कुछ का कहना है कि फिल्म के वीएफएक्स बुरे हैं और कहानी भी कुछ खास नहीं है। वहीं कुछ ट्विटर यूजर्स ने सलमान- शाहरुख को साथ देखना पैसा वसूल बता दिया है। बता दें कि धीरे धीरे फिल्म को लेकर और रिएक्शन् सामने आएंगे।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।