DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  ‘राधे’ के बाद ‘मास्टर’ बनने की तैयारी में सलमान खान, दो बड़े बजट की फिल्मों का हो सकता है एलान

मनोरंजन‘राधे’ के बाद ‘मास्टर’ बनने की तैयारी में सलमान खान, दो बड़े बजट की फिल्मों का हो सकता है एलान

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Fri, 11 Jun 2021 11:08 AM
‘राधे’ के बाद ‘मास्टर’ बनने की तैयारी में सलमान खान, दो बड़े बजट की फिल्मों का हो सकता है एलान

सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को समीक्षकों की भले ही कुछ खास प्रतिक्रिया ना मिली हो लेकिन प्रशंसकों ने जबरदस्त उत्साह दिखाया। फिल्म को रिकॉर्ड संख्या में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोगों ने देखा। ‘राधे’ के बाद अब सलमान के प्रशंसक उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। खबर है कि जल्द ही अभिनेता अपनी दो बड़ी बजट की फिल्मों का एलान कर सकते हैं।

‘मास्टर’ बनेंगे सलमान
खबरों की मानें तो सलमान अगले महीने अपनी दो फिल्मों की घोषणा करेंगे। अंग्रेजी अखबार मिड डे के मुताबिक, सलमान खान थालापति विजय की तमिल फिल्म ‘मास्टर’ की हिंदी रीमेक करेंगे। यह फिल्म इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी और दर्शकों ने इसे बहुत पसंद किया। लोकेशन कनगराज निर्देशित फिल्म को सलमान ने देखा। रिपोर्ट के मुताबिक वो फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं और इसे करने के लिए तैयार हैं। 

दूसरी आने वाली फिल्म
इसके अलावा एक बड़े स्टूडियो के तहत सलमान खान एक्शन थ्रिलर फिल्म करेंगे। इन सबके साथ सलमान के पास मनीष शर्मा की ‘टाइगर 3’, फरहाद सामजी की ‘कभी ईद कभी दिवाली’, साजिद नाडियाडवाला की ‘किक 2’ और सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म है। इस तरह कुल छह बड़े बजट की फिल्में अब सलमान के कंधे पर हैं। 

परिवार के साथ बिता रहे वक्त
फिलहाल सलमान खान अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पूरा परिवार गोवा में छुट्टियां बिताने जाएगा। वहां से लौटने के बाद सलमान अपनी आने वाली दो फिल्मों का एलान करेंगे।
 

संबंधित खबरें