Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan Marriage: Iulia Vantur: Asked when She Is Marrying Salman Khan: Reply Spending Life With Someone Is Important Than Papers

यूलिया वंतूर से पूछा- कब कर रही हैं सलमान खान से शादी? कहा- पेपर्स नहीं इंसान के साथ जीवन बिताना है जरूरी

एक्टर सलमान खान के फैन्स उनके शादी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, सलमान खान हैं कि मीडिया द्वारा पूछे गए इस सवाल को हमेशा टाल देते हैं। सलमान खान रोमानियन ब्यूटी यूलिया वंतूर को डेट कर...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 8 May 2020 10:23 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर सलमान खान के फैन्स उनके शादी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, सलमान खान हैं कि मीडिया द्वारा पूछे गए इस सवाल को हमेशा टाल देते हैं। सलमान खान रोमानियन ब्यूटी यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। फैन्स को लगा था कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

अब बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान उनसे पूछा गया कि वह सलमान खान से कब शादी कर रही हैं। इस पर यूलिया ने हंसते हुए कहा कि हे भगवान! यह सवाल बार-बार मेरे से पूछा जाता है। मुझे लगता है कि यह सवाल पूछना बेकार है। दो लोग एक-दूसरे के लिए कैसा महसूस करते हैं, यह ज्यादा मायने रखता है। साथ में समय बिताना ज्यादा जरूरी है, किसी भी और चीज के आगे। एक बार तो ऐसा हो गया था कि मैं जहां भी जाती थी, हर इंटरव्यू में मेरे से यही सवाल पूछा जाता था। यहां तक कि मेरे माता-पिता तक मेरे से यह सवाल पूछने लगे थे- तुम शादी कब कर रही हो?

मैं कहती थी कि मां आप मुझे खुश देखना चाहती हो या फिर शादी करते? मैं कल किसी से भी शादी कर सकती हूं, यह आप जानती हैं। वह आखिरी बार था जब मां ने मेरे से यह सवाल किया। मुझे लगता है कि इंसान के साथ खुश रहना ज्यादा जरूरी है, क्वॉलिटी टाइम बिताएं और एक कनेक्शन महसूस करें। इंसान के साथ जीवन बिताना महत्वपूर्ण है, पेपर्स पर शादी का ठप्पा लगाना नहीं। 

आपको बता दें कि यूलिया वंतूर इस समय सलमान खान के साथ उनके फार्महाउस पर समय बिता रही हैं। जैकलीन फर्नांडीस, निकेतन मधोक समेत कई लोग इनके साथ हैं। सभी लोग लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें